नई दिल्ली: दिल्ली के चांदनी महल थाने में वीरवार को सभी 26 पुलिसकर्मियों का फूलों से स्वागत किया गया जो क्वॉरन्टीन होकर वापस एक बार फिर वापस ड्यूटी पर लौटे थे. दरअसल इन 26 पुलिसकर्मियों को क्वॉरन्टीन करना पड़ा था क्योंकि इस थाने के कई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.


चांदनी महल थाने से दिल्ली पुलिस ने 102 जमातियों को बाहर निकाला था, जिनमें से 52 कोरोना पॉजिटिव आये थे. इन सभी 26 पुलिसकर्मी ने क्वॉरन्टीन का समय पूरा होने के बाद वीरवार सुबह एक बार फिर से चांदनी महल थाने में अपनी ड्यूटी ज्वाइन कर ली. दिल्ली पुलिस ने इन कोरोना वारियर्स का फूलों से स्वागत किया.


चांदनी महल इलाके में 52 जमाती पाय गए थे कोरोना पॉजिटिव


दिल्ली के चांदनी महल इलाके से पुलिस ने अलग अलग धार्मिक स्थलों से 102 जमातियों को बाहर निकाला था. जब इन सबका कोरोना टेस्ट कराया गया तो 52 जमाती कोरोना पॉजिटिव आय थे. इसी के चलते चांदनी महल थाने में तैनात पुलिस कर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें कई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव आय थे. जिसके बाद इन 26 पुलिस कर्मियों को करोल बाग के एक होटल में क्वॉरन्टीन कर दिया गया था. चौदह दिन क्वॉरन्टीन रहने के बाद वीरवार को इन पुलिस कर्मियों ने एक बार फिर ड्यूटी ज्वाइन कर ली.


पप्पू यादव बोले- बिहार सरकार आत्मसमर्पण कर दे, मैं पूरे देश में फंसे एक-एक बिहारी को ले आऊंगा

लॉकडाउन के चलते राजस्व की कमी से जूझ रही राजस्थान सरकार, आर्थिक हालात हो रहे हैं खराब