दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच देश जहां नए साल के स्वागत की तैयारियां कर रहा था. वहीं, सड़क पर जगह-जगह पुलिस तैनात थी. राजधानी दिल्ली में इतनी सिक्योरिटी के बावजूद बीच सड़क पर दरिंदगी का मामला सामने आया है.


शर्मसार करने वाली इस वारदात को 29 दिसंबर की देर रात सड़क पर अंजाम दिया गया. आरोप है कि दो बदमाशों ने दिल्ली के भारत नगर इलाके में फुटपाथ पर सो रही मां-बेटी को पत्थर से कुचलने की धमकी दी और फिर बेटी के सामने मां के साथ बलात्कार किया. अपनी बेटी की जान के चलते मां चुप-चाप दरिंदगी सहती रहीं.


वारदात का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस में मचा हड़कंप


इस वारदात को जब बदमाश अंजाम दे रहे थे तभी पीड़िता की मदद करने की जगह घटना पर मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया. ये वीडियो धीरे-धीरे वायरल हो गया. जिसके बाद रविवार केदिन पुलिस को अपने इलाके में हुई इस दरिदंगी की जानकारी मिली. पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए आनन-फानन में दो टीमें बनाकर पीड़ित मां समेत बेटी को ढूंढना शुरू किया. जिसके बाद उनका मेडिकल करा कर मामले को दर्ज कर लिया गया. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की गई.


दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों को नशा करने की है आदत


पुलिस के मुताबिक महिला कूड़ा बिनने का काम करती थी. पति छोड़कर गांव चला गया था. जिसके बाद किराये के घर से मां-बेटी सड़क पर आ गई थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी सोनू और अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनो जहांगीर पूरी और जेजे कॉलनी के रहने वाले हैं. वीडियो बनाने वाले तीसरे शख्स रितिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


यह भी पढ़ें.


Ghaziabad: मुरादनगर हादसे में बड़ी कार्रवाई, JE समेत 3 लोग गिरफ्तार, ठेकेदार फरार


गाजियाबाद: श्मशान घाट हादसे में जेई समेत तीन लोग गिरफ्तार, ठेकेदार अब भी फरारAN