Tamil Nadu Incidence: तमिलनाडु के करूर जिले में एक बड़ी घटना हुई है. यहां के मयानूर में सरकारी स्कूल की 4 छात्राओं की कावेरी नदी में डूबने से मौत हो गई है. पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है. इस दर्दनाक घटना पर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और राज्यपाल रवि ने दुख जताया है. पुलिस के मुताबिक, ये छात्राएं पुदुकोट्टई जिले की रहने वाली थीं. सभी सरकारी मिडिल स्कूल में पढ़ती थीं.


छात्राओं की मौत पर मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शोक व्यक्त किया है और उनके परिवारों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. स्कूल के प्रिंसिपल पोटुमणि और छात्रों के साथ गए शिक्षक थिलागावती और इब्राहिम को निलंबित कर दिया गया है. तो वहीं राज्यपाल की ओर से एक संदेश दिया गया जिसमें कहा गया, “ राज्यपाल रवि ने मयानूर में कावेरी नदी में डूबने के कारण पुडुकोट्टई जिले के विरालीमलाई जिले के सरकारी मिडिल स्कूल की छात्राओं की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया.” पुलिस के अनुसार, पुदुकोट्टई जिले के विरालिमलाई में स्थित राजकीय मिडिल स्कूल की एक फुटबॉल टीम त्रिची में प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गई थीं.


घूमने के बाद नदी में उतर गई छात्रा


पुलिस ने बताया कि छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और बुधवार को मयानूर घूमने गई थीं. तभी एक छात्रा कावेरी नदी में उतर गई. वह डूबने लगी. उसकी चीख-पुकार सुनकर अन्य छात्राएं बचाने के लिए दौड़ीं. एक-एक कर चार छात्राएं डूब गईं.






सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छात्राओं के शव नदी से बाहर निकाले. मृतकों की शिनाख्त तमिलरसी, सोभिया, इनिया और लावण्या के रूप में हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है. परिवारवालों को भी सूचित कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें: तमिल फिल्म 'Thunivu' देखकर बैंक लूटने का बनाया प्लान, डराने के लिए ले गया था टॉय गन और डमी बम