नई दिल्लीः मिजोरम की रहने वाली 4 साल की एस्थर हेमटे अपने गाने को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह देशभक्ति सॉन्ग 'मां तुझे सलाम' गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. एस्थर हेमटे के गाने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथांगा तक ने तारीफ की है.


ऑस्कर विजेता ए आर रहमान के गाए नेशनल सॉन्ग को गाकर एस्थर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एस्थर के 35 सेकंड के इस वीडियो की काफी तारीफें की जा रही हैं. खुद ए आर रहमान ने इस वीडियो को ट्वीट कर नन्हीं सिंगर की प्रशंसा की है.


पीएम मोदी ने की तारीफ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस गाने के लिए चार साल की एस्थर की सराहना की है. मोदी ने मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथांगा ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपने ट्वीट में कहा, “प्यारा और सराहनीय. एस्थर हेमटे के गायन पर गर्व.”


इससे पहले इस वीडियो को मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर करके उसके गाने की सहराना की थी. जोरामथांगा ने ट्वीट कर कहा था, “मंत्रमुगध करने वाली एस्थर हेमटे. मिजोरम के लुंगलेई की चार साल की बच्ची मां तुझे सलाम, वंदे मातरम गा रही है.”






6 लाख से ज्यादा व्यूज
इस वीडियो में हेमटे स्कूल ड्रेस में नजर आ रही है. हेमटे ने 25 अक्टूबर को ये वीडियो अपने ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया था, जिसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा चुका हैा. हेमटे के यू-ट्यूब चैनल के एक लाख 21 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.


 


यह भी पढ़ें-


SRH vs MI: हैदराबाद ने मुंबई को मात देकर प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई, वॉर्नर-साहा रहे जीत के हीरो


जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दायर की, अभिनेत्री बोलीं- एक थी शेरनी और...