नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी के घर में कथित तौर पर घुसने और उनके कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है.


पुलिस ने सार्वजनिक नहीं किए लोगों के नाम


पुलिस ने इन पांचों लोगों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं. उन्हें सोमवार देर रात हिरासत में लिया गया. उसके कुछ घंटे पहले ही इस मामले में दो भाइयों जय कुमार और जसवंत को गिरफ्तार कर लिया गया था. दोनों भाई रात में एक कार में जा रहे थे तभी लुटियन दिल्ली में सांसद के आवास के पास ही उनके एक स्टाफ द्वारा चलाई जा रही गाड़ी से उनकी कार टकरा गई.


सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया पूरा मामला


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गाड़ी टकराने के बाद भाइयों ने अपने दोस्तों को फोन करके उन्हें वहां बुला लिया. वह एक टैम्पो में डंडे आदि लेकर पहुंचे और सांसद के आवास में घुस गये. उन्होंने तिवारी के स्टाफ के साथ मारपीट की. यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया.


‘‘सुनियोजित हमले’’ का हो सकता है मामला


सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद तिवारी ने आरोप लगाया था कि इस हमले के पीछे साजिश है. पुलिस शुरू में इसे ‘‘रोड रेज’’ का मामला बता रही थी लेकिन बाद में उसने कहा कि यह मामला ‘‘सुनियोजित हमले’’ का हो सकता है.