मुंबईः मुंबई से करीब 150 किलोमीटर दूर पालघर जिले के जव्हार के अंबिका चौक इलाके में रहने वाले 13 लोग गुरुवार को कालमांडवी झरने में नहाने गए थे. लेकिन बारिश की पानी से निर्माण हुए झरने के गहराई का अंदाजा न लगा पाने के कारण बच्चे नहाते-नहाते झरने में काफी गहराई में चले गए. तैरना ना आने की वजह से 5 लोग झरने में डूब गए. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मृतकों के परिजनों में मातम छा गया.


मौके पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड द्वारा खोजबीन शुरू की गई और देर शाम तक 5 शवों को बाहर निकाला गया. पुलिस अधीक्षक कार्यालय के प्रवक्ता सचिन नावडकर ने कहा कि,13 लोग उक्त झरना के पास घूमने गए थे, जहां 5 लोग की डूबने से मौत हो गई और सभी 5 शव को बरामद कर लिया गया है.


झरने में नहाने गए एक चश्मदीद ने बताया की बारिश के पानी से यह झरना हर मानसून में तैयार होता है और आस पास के इलाके के लोग पिकनिक मनाने यहां आते हैं. सभी लड़के झरने के किनारे नहा रहे थे लेकिन कुछ लोग फिसलन की वजह से गहराई में चले गए और यह हादसा हुआ.


घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी दत्तात्रेय शिंदे, जिलाधिकारी डॉ. कैलाश शिंदे और अन्य अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया. लॉकडाउन के दौरान आवाजाही पर पाबंदी है. यह लड़के अपने गांव से 7 किलोमीटर दूर जंगल के रास्ते झरने तक पहुंच गए थे.


इसे भी देखेंः


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा- 'टाइगर अभी जिंदा है'


38,900 Crore की Defence Deal को मंजुरी, Russia से 33 लड़ाकू विमान लेगा India | Master Stroke