नई दिल्लीः दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पांच साल के एक बच्चे को अपना नन्हा दोस्त बताया है. ट्विटर फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा कि आज मैंने एक नया नन्हा दोस्त बनाया. बच्चे का नाम हितेन है जो कि मात्र पांच साल की उम्र में तीन भाषाएं धाराप्रवाह बोलता है. इस बच्चे की प्रतिभा देखकर मनीष सिसोदिया कायल हो गए.  विलक्षण प्रतिभा के धनी पांच साल के हितेन कौशिक को भारत और अमेरिका के सभी राज्यों के याद हैं. वहीं हितेन संस्कृत, अंग्रेजी और फ्रेंच भाषा में लागातार बात करता है.


मनीष सिसोदिया ने शेयर किया फोटो


हितेन के साथ मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, ''आज मैंने एक नया नन्हा दोस्त बनाया है. यह पांच साल का है. इतनी कम उम्र में यह तीन भाषाएं जानता है. यह बच्चा फ्रेंच, संस्कृत और अंग्रेजी धाराप्रवाह बोलता है. हितेन तुमसे मिलकर बहुत अच्छा लगा.''






हितेन ने सिसोदिया को कहा धन्यवाद


मनीष सिसोदिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हितेन ने धन्यवाद अदा किया है. हितेन ने लिखा, ''आपके सहयोग और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद सर.'' वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, ''हितेन तुम पर गर्व है. मनीष सिसोदिया सर आपका धन्यवाद.'' वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- अद्भुत!






 यू-ट्यूब चैनल भी चलाते हैं हितेन


बता दें कि हितेन की कुशाग्र दिमाग के धनी हैं. उन्हें कोई भी बात एक बार में याद हो जाती है. हितेन का अपना एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाते हैं जहां उनके टेलैंट को देखा जा सकता है.


Weather Updates: इन राज्यों में हो सकती है झमाझम बारिश, जानें दिल्ली के मौसम का हाल


Air Force Day 2021: आज मनाया जा रहा वायुसेना दिवस, जानें इसका इतिहास और महत्व