नई दिल्ली: दिल्ली के बुध विहार इलाके के बाहर द्वारका में भी सड़क पर बिखरे हुए नोट मिलने का मामला सामने आया है. सड़क पर नोट पड़े देखकर एक राहगीर ने दिल्ली पुलिस को इस बात की जानकारी दी. हैरानी की बात यह है कि किसी भी राहगीर ने नोटों को उठाकर अपनी जेब में नहीं डाला और इसकी वजह थी कोरोना वायरस का डर. लोगों को आशंका थी कि कहीं ये किसी की साजिश ना हो और नोटों को कोरोना संक्रमित करके इस तरह से सड़क पर फेंक दिया हो.


द्वारका सेक्टर 4 में सड़क किनारे पड़े थे 500 रुपये के तीन नोट


मौके पर पहुंचकर पुलिस ने भी एहतियात बरतते हुए नोट को थाने मे जमा कराया. पीसीआर कॉल मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दस्ताने पहनकर इन नोटों को उठाया. पुलिस के मुताबिक 500 रुपये के तीन नोट थे. किसके नोट है अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने नोटों को सीज करके मालखाने में जमा कर दिया, लेकिन पिछले दो दिनों में दिल्ली से ऐसे दो मामले आये हैं जिनमें सड़क पर पड़े नोटों पर कोरोना संक्रमित नोट होने के डर से लोगों ने हाथ नहीं लगाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी.


दिल्ली के बुध विहार इलाके में भी सड़क पर पड़े मिले थे दो हजार रुपये के 7 नोट


बुधवार को भी दिल्ली के बुध विहार इलाके में सड़क पर दो हजार रुपये के नोट पढ़े हुए मिले थे. राहगीरों ने कोरोना संक्रमण के शक के चलते हैं इन नोटों को नहीं उठाया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी. हालांकि बाद में जांच के दौरान पता चला की वो नोट बुध विहार इलाके के ही रहने वाले हैं मृत्युंजय नाम के शख्स के थे. जिसने एटीएम से इन पैसों को निकाला था लेकिन जेब में रखने के दौरान उनमें से सात लोग सड़क पर गिर गए थे.


ये भी पढ़ें-


COVID 19: विदेश से लौटी इस एक्ट्रेस में दिखने लगे थे कोरोना के लक्षण, अब किया ये खुलासा


दिल्ली: पानी के टैंकरों के पास लगने वाली कतार पर भी दिख रहा है कोरोना का असर