चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता राज कुमार सैनी का कहना है कि उनकी पार्टी के पास ना तो 'नीयत' है और ना ही 'सही नीति' जिसकी वजह से आने वाले चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले 90% प्रत्याशी हार जाएंगे. उन्होंने 90% प्रत्याशियों के हारने की बात लोकसभा और विधानसभा चुनाव दोनों के लिए ही कही है. सैनी हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद हैं.


ये बात उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित किए गए लोकतंत्र बचाओ रैली के दौरान कही. आपको बता दें कि हालिया दिनों में वो अपनी पार्टी पर लगातार हमले करते रहे हैं. उन्होंने कहा, "बीजेपी के पास सही नीति और सही नीयत नहीं है. आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जो पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ेगा वो हार जाएगा."


उन्होंने इंडियन नेशनल लोकदल की भी आलोचना करते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं वो सत्ता पाने का ख्वाब देख रहे हैं. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि बेरोज़गारी की समस्या भाषण से नहीं ख़त्म होने वाली. इसके लिए ज़मीनी स्तर पर काम करना होगा. उन्होंने गरीबों से जुड़े मुद्दे उठाने का भी वादा किया है.