सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना गांव में पंचायत चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया गया है. जिसमें पुरान बास पंचायत से विद्या देवी की 207 मतों से जीत हुई. विद्या देवी 97 साल की उम्र में सरपंच बनी हैं. उनकी जीत के बाद गांव के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.


विद्या देवी के जीतने के बाद ग्रामीणों ने जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे. ग्रामीणों का कहना है कि विद्या देवी बहुत अच्छी सरपंच बनेंगी. साथ ही वह गांव के विकास का कार्य करेंगी. 97 साल की उम्र में वह बिल्कुल स्वस्थ हैं. वहीं सरपंच बनी विद्या देवी ने बताया कि गांव के सभी लोगों ने मिलकर मुझे सरपंच बनाया है. मैं उनका धन्यवाद करती हूं.


उन्होंने कहा कि गांव में विकास के कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. सबसे पहले गांव में सफाई और पानी की समस्याओं को दूर किया जाएगा. इसके अलावा गांव के और भी विकास कार्य किए जाएंगे. विद्या देवी ने ग्रामीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं पुरान बास इलाके से जीती हूं. लोगों ने मुझे सरपंच का चुनाव जीताकर मुझ पर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि गांवों के विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी. ग्रामीणों ने मुझे जो समस्या बताई है उसका जल्द से जल्द समाधान कर दिया जाएगा.


ये भी पढ़ें-


दरभंगा: एनआरसी सर्वे के शक में भीड़ ने युवक को पीटा, बाल-बाल बची जान


CAA-NRC का डर: एमपी के नीमच में शासकीय योजनाओं के सर्वे में मुस्लिमों का दस्तावेज देने से इनकार