मुंबई: नवी मुंबई का एक 28 वर्षीय युवक को प्रेमिका के साथ पकड़ा है. यह युवक जुलाई में अपनी पत्नी को खुद का कोरोना वायरस से टेस्ट पॉजिटिव बताने के बाद लापता हो गया था.


इस  युवक ने 24 जुलाई को अपनी पत्नी को कॉल करके कहा कि "मेरी कोरोनो वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अब और नहीं जी सकता." इससे पहले कि हैरान पत्नी कोई और सवाल पूछ सके, उसने कॉल काट दिया. फिर महिला ने मदद के लिए अपने भाई को फोन किया, जो पुलिस के पास पहुंचा और उस  युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई.


इसके बाद इस  युवक की बाइक, हेलमेट, बैग और चाबियां वाशी के सेक्टर 17 में एक सड़क पर मिलीं. हालांकि, पुलिस को उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.

एसीपी विनायक वत्स के मुताबिक, शिकायत दर्ज होने के बाद जांच शुरू की गई थी. आस-पास के इलाकों से सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज चेक किए गए और पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने की भी कोशिश की.


पुलिस को जब पता चला कि उस 28 वर्षीय  युवक ने गायब होने की रात को दो बार 100 नंबर डायल किया था, तो उन्होंने दुश्मनी और लूट की संभावना जैसे एंगल की जांच करने की कोशिश की. पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो उसके एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला. महीने भर खोज-बीन करने के बाद पुलिस को उसके इंदौर में होने का पता चला.


इंदौर में होने का पता चलने पर वाशी एसएचओ संजीव धूमल ने टीम को इंदौर भेजा. इंदौर में उस लापता व्यक्ति को प्रेमिका के साथ पाया गया. उसे 15 सितंबर को वापस मुंबई लाया गया.

यह भी पढ़ें-


कृषि बिल: विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- लोग देख रहे कौन किसानों को गुमराह कर रहा


बंगाल के आर्टिस्ट ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत का मोम का पुतला, बोले- चाहिए तो परिवार को दे दूंगा