Bomb-Like Object In Punjab: पंजाब के नाभा रोड इलाके में भाखड़ा नहर में एक 20 से 25 किलो की बम जैसी चीज मिली है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया है. इस बम जैसी चीज को एक गोताखोर को नहर से मिली है. फिलहाल इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. शंकर भारद्वाज नाम के इस गोताखोर का कहना है कि नहर में इसी तरह की और भी चीजें हो सकती हैं.


जानकारी के मुताबिक मौके पर दमकल विभाग, गोताखोर और हथियारों के एक्सपर्ट बुलाए गए हैं. तोप के गोले की तरह दिखने वाली यह चीज क्या है और कब से पानी के नीचे है इसका पता लगाया जा रहा है. कहीं इसे छिपाने के लिए पानी में तो नहीं डाला था. इसे यहां तक कौन लेकर आया पुलिस इन सभी सवालों का जवाब तलाश रही है.


पंजाब में गन कल्चर पर लगाम


बता दें सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद पंजाब सरकार यहां गन कल्चर व आतंकवादी ताकतों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. जिससे आशंका है कि कोई पकड़े जाने के डर से इसे नहर में फेंक गया. घटना के बाद घटनास्थल के आसपास पुलिस टीम तैनात है. इलाके के लोगों में डर व सदमे का माहौल है.






गुरदासपुर में देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन


गुरदासपुर में बीती रात (18 दिसंबर) पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए. बीएसएफ की चंदू वडाला चौकी और कासोवाल चौकी के पास पाकिस्तानी ड्रोन देखे जाने के बाद जवानों ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया है. बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को आगे घुसने से रोकने के लिए उस पर फायरिंग की थी.


बीएसएफ के पीआरओ के हवाले से कहा, "फाजिल्का के चुरीवाला चुस्ती के पास 3 दिसंबर को बीएसएफ के जवानों ने तीन पैकेट बरामद किए थे. इन ड्रोन्स में 7.5 किलोग्राम संदिग्ध हेरोइन, एक पिस्तौल, दो 9 एमएम मैगजीन और गोला बारूद बरामद हुए थे. जवानों ने फायरिंग कर इसे रोकने की कोशिश की थी."


ये भी पढ़ें: Punjab News: हरमनदीप सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार, 30 लाख रुपये की मांगी थी फिरौती