Delhi Girl Death: दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर (Pandit Pant Marg) स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट्स (MP Awas Apartments) की छत से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिरने से 20 वर्षीय एक युवती की मौत का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि प्रथम दृष्टि में ये मामला आत्महत्या (Suicide) का लग रहा है, लेकिन पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. दिल्ली पुलिस के अनुसार ये घटना 20 अगस्त की रात लगभग सवा नौ बजे की है.


पुलिस को सूचना दी गई थी कि पंडित पंत मार्ग पर स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से एक युवती नीचे कूद गई है. इसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान आयुषी नाम की युवती के रूप में की गई है. जो पंडित पंत मार्ग के पास ताल कटोरा रोड पर बने धोबी घाट की रहने वाली थी. बीते शनिवार की शाम को ये युवती यमुना ब्लॉक की छत पर पहुंची थी, जिसके बाद वहां से ये संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई. 


क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया


रपुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती ने यमुना अपार्टमेंट की छत से छलांग लगाई थी. क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. मृतका के माता-पिता के बयान दर्ज किए गए हैं. एफएसएल विशेषज्ञ टीम ने भी मौके का मुआयना किया है. धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू की गई है. मृतका के माता-पिता द्वारा कोई संदेह नहीं जताया गया है. 


सीसीटीवी फुटेज भी मिली


दिल्ली पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किया गया है जिसमें वह इमारत और छत के अंदर अकेली जाती दिखाई दे रही है. पुलिस ने कहा कि छत से युवती के बैग, जूते, फोन और पर्स भी छत पर मिले हैं. पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि प्रथम दृष्टि में ये मामला आत्महत्या (Suicide) का लग रहा है, लेकिन मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. 


ये भी पढे़ें- 


Delhi High Court: APP नेता सत्येंद्र जैन को ‘मानसिक रूप से अक्षम’ घोषित करने वाली याचिका खारिज, जानिए-हाईकोर्ट ने क्या कहा


Delhi Crime News: लोगों में खौफ बनाने के लिए दुकानदार को मारा चाकू, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार