दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 70 एमएम बारिश हुई है और इससे जगह-जगह जलजमाव हो गया है. इसी जलजमाव में 27 साल का एक लड़का वीडियो शूट कर रहा था, तभी वह अचानक उसमें गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है और उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया है. यह घटना दक्षिण पूर्व दिल्ली के पुल प्रहलाद पुर की है. करीब 1.37 बजे पुलिस को सूचना मिली कि अंडरपास के नीचे एक व्यक्ति डूब रहा है. फायर ब्रिगेड और गोताखोरों की एक टीम घटनास्थल पर गई लेकिन तब तक युवक की डूबकर मौत हो चुकी थी. लाश को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे की आगे की जांच की जा रही है. 


सेल्फी लेने के चक्कर में गंवाई जान
पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान रवि चौटाला के रूप में हुई है. वह गौतमपुर इलाके का रहने वाला था. युवक के परिवार को सूचित कर दिया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक जलजमाव के पास गया और अपनी सेल्फी लेने लगा. इसके बाद उसने वीडियो शूट करना शुरू कर दिया. इसी बीच अचानक वह पुल के नीचे आ गया और जलजमाव में बह गया. प्रहलादपुर अंडरपास दिल्ली के कई इलाकों में से एक है जहां हर साल बारिश का पानी जमा हो जाता है और बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो जाती है. पिछले साल सोशल मीडिया पर प्रहलादपुर अंडरपास की कई ऐसी तस्वीरें आई थीं जिनमें कई वाहन पुल के नीचे डूबे हुए थे. 


दिल्ली में बारिश से जगह जगह पानी भरा
दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 70 एमएम बारिश हुई है. भारतीय मौसम विभाग  India Meteorological Department (IMD) ने दिन के दौरान दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान लगाया है. मौसम विभाग के मुताबिक 15 एमएम तक की बारिश को हल्की माना जाता है. 15 से 64.5 एमएम तक की बारिश को मध्यम बारिश माना जाता है और 64.5 एमएम से 115.6 एमएम तक बारिश को भारी बारिश माना जाता है. 204 एमएम से ज्यादा बारिश अत्यधिक भारी बारिश माना जाता है. 


ये भी पढ़ें-


Raj Kundra Arrested: शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का लगा है आरोप


Pegasus spying: राहुल गांधी, प्रशांत किशोर, बीजेपी के दो मंत्री और प्रवीण तोगड़िया समेत इन लोगों के फोन नंबर थे निशाने पर, रिपोर्ट में बड़ा दावा