Abhishek Banerjee Daughter Rape Threat: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर के साथ हुए रेप-मर्डर मामले को लेकर देश में उबाल है. सीबीआई मामले की जांच कर रही है. इन सब के बीच बंगाल में एक शख्स ने तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी की 11 साल की बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी दी. इसको लेकर पश्चिम बंगाल चाइल्ड राइट्स कमीशन ने पुलिस को नोटिस दिया है.


ये धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर चाइल्ड राइट्स कमीशन ने स्वतः संज्ञान लिया है. ये घटना डिस्ट्रिक्ट नार्थ 24 परगना के बशीरहाट सिटी के बांगुड़ इलाके की है. इस वीडियो में एक रैली में शख़्स माइक पर ऐलान कर रहा है, "अभिषेक बनर्जी की बेटी का बलात्कार करने वाले को दस करोड़ रूपये दिए जाएंगे." 


'रूलिंग पार्टी के शख्स की बेटी का बलात्कार की बात'


इस मामले पर प. बंगाल चाइल्ड राइट्स कमीशन की एडवाइजर अनन्या चक्रवर्ती ने एबीपी न्यूज के साथ खास बातचीत में कहा, "हमने पुलिस को नोटिस जारी करते हुए मांग की है कि पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी को तुरंत अरेस्ट किया जाए और प्रक्रिया शुरू की जाए. एक बेटी का बलात्कार हुआ है तो ये कह रहे हैं कि रूलिंग पार्टी के व्यक्ति की बेटी का बलात्कार करो, ये टोटली अनएक्सेप्टेबल है."


टीएमसी नेता ने क्या कहा?


टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "अपनी गंदी चालों से हमसे राजनीतिक रूप से लड़ो. तुमने पहले भी ऐसा किया है लेकिन आज तुमने हद पार कर दी है. बच्चों को धमकाना बंद करो. हमारे राष्ट्रीय महासचिव की बेटी को दी गई धमकियों की निंदा करने के लिए शब्द कम हैं. इसे अभी बंद करो."


ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Case: 'नग्न तस्वीरें भेजो...', GF से वीडियो कॉल पर बोला था आरोपी संजय रॉय, जानें- क्राइम से पहले क्या कुछ किया