नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स को गोली लगी हुई है, लेकिन फिर भी वह स्ट्रेचर पर लेटा आराम से बीड़ी पी रहा है. हालांकि, यह वायरल वीडियो कहां का है, अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस शख्स को हरियाणा का बता रहे हैं. वहीं कुछ का कहना है कि यह वीडियो पश्चिमी उत्तर प्रदेश का है.


आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने सबसे पहले शेयर किया था वीडियो


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है, जिसके सफेद कुर्ते पर खून की छींटे भी दिख रही है. यह शख्स अपने आस-पास मौजूद लोगों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रहा है. साथ ही बड़े आराम से बीच-बीच में बीड़ी के कश भी खींच रहा है. इस वीडियो को सबसे पहले आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इसके बाद से जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो इसे शेयर किए बिना रह नहीं पा रहा है.


अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो.'






बता दें कि अरुण बोथरा ने यह वीडियो दो दिन पहले शेयर किया था. इसके बाद से हजारों लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. अरुण के इस वीडियो पर ढ़ेरों लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में घायल शख्स बता रहा है कि वह हुक्का पी रहा था और किसी ने उसे पीछे से गोली मार दी. हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस शख्स का नाम क्या है और यह कहां का रहने वाला है.


यह भी पढ़ें- 


असम के 23 जिलों में घुसा बाढ़ का पानी, अबतक 18 की मौत, करीब 9.3 लाख लोग प्रभावित


Weather Update: यूपी-बिहार से लेकर तमिलनाडु तक, आज कई राज्यों में भारी बारिश का अनुमान