मुंबई: पालघर में एक प्रेम कहानी का खौफनाक अंत हुआ है. एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाकर अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया था. जिसके बाद अब खबर मिल रही है कि उसी प्रेमी ने उसकी दर्दनाक हत्या कर शव को घर के बाथरूम में दफना दिया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की का कंकाल बरामद किया है.


दरअसल मामला उमरोली इलाके का है जहां 32 साल की अमिता मोहिते का 28 साल के सूरज घरत का प्रेम प्रसंग चल रहा था. अमिता ने इस रिश्ते के चलते बीते साल 21 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया और सूरज के साथ वानगांव इलाके में स्थित वृंदावन बिल्डिंग में एक किराए के फ्लैट में रहने लगी. बताया जा रहा है कुछ समय बाद दोनों के बीच झगडें होने लगे जिस को लेकर सूरज ने अमिता को जान से मारने की योजना बनाई. पुलिस ने बताया कि आरोपी सूरज ने अमिता की हत्या कर शव को बाथरूप में दफना दिया.


सूरज अमिता बनकर उसके परिजनों से करता था चैटिंग


अमिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार उसके प्रेमी सूरज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अमिता का मोबाइल अपने पास रख लिया था. वो अमिता के घर से आये फोन को उठाता नहीं था बल्कि अमिता बनकर वाट्सएप पर चैटिंग करता था. आरोपी ने बताया कि उसने अमिता बनकर उसके घरवालों को  बताया कि वो दोनों गुजरात के वापी में रहते हैं.


पुलिस ने बताया कि अमिता के परिजनों को सूरज की हरकतों पर शक हुआ जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में की. पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर जब कड़ी पूछताछ की तो उसने रहस्य से पर्दा उठाया. जिसके बाद बोईसर और वानगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लड़की का कंकाल बरामद किया. पुलिस ने आरोपी सूरज पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.


यह भी पढ़ें.


Corona Vaccination: पहले दिन करीब दो लाख लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन, हल्के साइड इफेक्ट के मामले भी आए सामने


Mumbai के आजाद मैदान में लोगों का प्रदर्शन, किसानों के समर्थन में आगे आई मुंबई की जनता