नगरक्वायल: इन दिनों देशभर में जहां शादियों का सीजन चल रहा है, तो वहीं कुछ ऐसी शादियों के किस्से भी सामने आ रहे हैं जो कि अपने आप में मिसाल हैं. कुछ दिन पहले एक तमिल शख्स ने इटली की महिला से साथ कुछ अनोखे अंदाज में शादी रचाई है. तमिलनाडु के सुब्रामोनी ने भारतीय परंपरा और हिंदू रीति-रिवाज के साथ इटली की फ्लेविया से शादी किया. तमिलनाडु के नगरक्वायल में हिंदू रिवाज के तहत मंगलसूत्र बांधकर सुब्रामोनी और फ्लेविया ने शादी पूरी की गई.


सुब्रामोनी चीन के सॉफ्टवेयर में टेक इंजीनियर हैं. फ्लेविया इटली की रहने वाली है और चीन में ही काम करती हैं. दोनो की मुलाकात चीन में हुई थी और वहीं दोनो को प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों ने एक मैरिज हॉल में शादी किया. पूरे मैरिज हॉल का महौल भारतीय पारंपरिक संगीत से संगीतमय हो रखा था. रविवार को सुब्रामोनी ने फ्लेविया के गरदन में थाली(मंगलसूत्र) बांधा और वहां मौजूद लोगों ने दोनों लोगों को शुभकामनाएं दी.

सुब्रामोनी ने कहा, "फ्लेविया की इच्छा थी कि हमारी शादी पारंपरिक तौर-तरीकों के साथ किया जाएं. इसलिए हम दोनों ने उसी अंदाज में शादी की." वहीं फ्लेविया ने कहा कि वे अपनी शादी से बेहद खुश हैं और उन्हे भारतीय संस्कृति , कपड़े और संगीत बेहद पसंद है.