नई दिल्लीः नई दिल्लीः महाराष्ट्र के मुंबई के भांडुप में एक अस्पताल में आग लगने से इलाके में अपरा तफरी मच गई. जिसके बाद बचाव अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं लगाया जा सका है. यहां पर इलाज किए जा रहे तकरीबन 76 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. फिलहाल इस हादसे में दो लोगों के हताहत होने की सूचना मिल रही है.


अस्पताल में अचानक लगी आग


दरअसल मुंबई के एक मॉल के अस्पताल में अचानक आग लगने से इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद बचाव दल को भेजा गया और रेस्क्यू अभियान चलाया गया. इस अभियान में कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ ही 76 मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाला गया है. जिन्हें बेहतर इलाज के दूसरे अस्पतालों में भेज दिया गया है. फिलहाल इस हादसे में अभी तक दो लोगों के मारे जाने की खबर मिली है.






बचाव अभियान में 76 मरीजों को किया गया शिफ्ट


वहीं इस अभियान में कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ ही 76 मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाला गया है. जिन्हें बेहतर इलाज के दूसरे अस्पतालों में भेज दिया गया है. फिलहाल इस हादसे में दो लोगों के हताहत होने की सूचना है.





आग लगने के कारणों की हो रही जांच


वहीं डीसीपी प्रशांत कदम का कहना है कि 'मैंने पहली बार मॉल में एक अस्पताल देखा है. आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. वहीं चलाए गए बचाव अभियान में कोरोना संक्रमित सहित 76 मरीजों को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है. हादसे में दो लोगों के मारे जाने की खबर है.'


इसे भी पढ़ेंः
असम में CAA लागू करने को लेकर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह? जानें जवाब


क्या महाराष्ट्र की उद्धव सरकार कार्यकाल पूरा कर पाएगी? सर्वे में जानें लोगों की राय