वोटर आईडी कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस में अक्सर खराब फोटो आने के मामले तो अक्सर सामने आते रहे हैं, लेकिन अमेरिका में एक महिला को एक अलग ही स्थिति का सामना करना पड़ा. इस महिला ने ऑनलाइन ही अपना ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू कराया और जब उसे नया लाइसेंस मिला, तो उसे देखकर वह चौंक गई, क्योंकि वहां महिला की फोटो ही नहीं थी. इस लाइसेंस कार्ड की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.


ऑनलाइन आवेदन करने पर डिपार्टमेंट से चूक


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के टेनेसी में रहने वाली जेड डॉड ने कुछ दिन पहले अपने ड्राइविंग लाइसेंस को रिन्यू कराने के लिए मोटर व्हीकल डिपार्टमेंट में अप्लाय किया था. उन्होंने ऑनलाइन पोर्टल से ही ये आवेदन किया था. हाल ही में उनके घर पर उनका नया लाइसेंस आ गया.


हालांकि, जैसे ही उन्होंने अपना लाइसेंस देखा, तो वो हैरान रह गई, क्योंकि इस लाइसेंस में उनकी तस्वीर नहीं थी. इसमें जेड की तस्वीर के बजाए एक खाली कुर्सी की तस्वीर थी, जिस पर बैठकर कोई भी शख्स डिपार्मेंट में लाइसेंस के लिए अपनी फोटो खिंचवाता है.







महिला के दोस्तों ने किया मजाक


जेड ने इस लाइसेंस की तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर भी पोस्ट की, जहां ये काफी वायरल हो गई और लोगों ने इस पर काफी मजेदार कमेंट किए. जेड ने इसके साथ ही लिखा कि उन्होंने डिपार्टमेंट में जाकर जब इस गलती की ओर ध्यान दिलाया, तो वहां काम कर रही कर्मचारी को भी यकीन नहीं हुआ.


हालांकि डिपार्टमेंट ने जल्द ही उनके लाइसेंस में हुई इस गलती को सुधारा और जेड की तस्वीर के साथ उनका नया लाइसेंस भी जारी कर दिया.


जेड ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उनके दफ्तर में साथी भी इस बात पर काफी मजाक बना रहे हैं. उन्होंने लिखा कि उनके बॉस ने दफ्तर में 'एक खाली कुर्सी की ओर देखकर उसे जेड के नाम से पुकारा और हेलो किया'.


ये भी पढ़ें


कोरोना वायरसः भारत में रेमडेसिविर की सबसे सस्ती खुराक, Zydus Cadila ने बाजार में उतारी जेनेरिक दवा


ED की जांच में खुलासा, सुशांत सिंह ने एक हफ्ते में 28 लाख और एक दिन में खर्च किए थे 4 लाख रुपए