मुंबई: लॉकडाउन के बीच मुंबई के बांद्रा में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है और वे घर वापस भेजे जाने की मांग कर रहे हैं. इन लोगों का कहना है कि उनके पास खाने का सामान नहीं है. अब इसको लेकर महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार को घेरा है.


आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी से बातचीत में सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का मुद्दा उठाया था. बांद्रा स्टेशन पर वर्तमान स्थिति, मजदूरों को हटा दिया गया. सूरत में हाल में कुछ मजदूरों ने दंगा किया था. केंद्र सरकार उन्हें घर पहुंचाने को लेकर फैसला नहीं ले पाई. आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है. प्रवासी मजदूर खाना और शेल्टर नहीं चाहते हैं, वे घर जाना चाहते हैं.





बता दें कि बांद्रा वेस्ट के स्टेशन के सामने जामा मस्जिद के पास लोग खड़े हो गए हैं. इसमें ज्यादातर यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूर हैं. हालांकि, बाद में स्थानीय नेताओं और पुलिस हस्तक्षेप के बाद वे वहां से चले गए. पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.


आपको जानकारी देते चलें कि बांद्रा को हॉटस्पॉट घोषित किया जा चुका है. ऐसे में इतनी बड़ी संख्या में यहां लोगों का जुटना चिंताजनक है. बीएमसी के मुताबिक, मुंबई में आज कोरोना के 204 नए मामले आए हैं और 11 लोगों की मौत हुई है.


मुंबई में अब तक 1753 मामलों की पुष्टि हुई है और 111 लोगों की मौत हुई है.बीएमसी की तरफ से शाम के करीब छह बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक, मुंबई में आज कोरोना के 204 नए मामले आए हैं और 11 लोगों की मौत हुई है. मुंबई में अब तक 1753 मामलों की पुष्टि हुई है और 111 लोगों की मौत हुई है.