नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. संजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पाकिस्तान के साथ की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी को मनोरोगी कहा है. संजय सिंह का कहना है कि योगी आदित्यनाथ दिल्ली आकर अपना इलाज करवा सकते हैं. आम आदमी पार्टी इनका बेहतर इलाज मुफ्त में करवाएगी.


इसके साथ ही संजय सिंह ने केजरीवाल का पाकिस्तान के साथ लिंकअप होने का सबूत देने के लिए योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है. वहीं संजय सिंह कहते हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ आधारहीन बयान देने पर योगी आदित्यनाथ को जेल भेजा जाना चाहिए.


समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि कोई केजरीवाल को एक आतंकवादी बता रहा है. किसी का दावा है कि उसके संबंध पाकिस्तान के साथ हैं. इसके साथ ही संजय सिंह कहते हैं ऐसा मनोरोगी उत्तर प्रदेश से आ रहै हैं. जिन्हें लोग योगी बाबा कह कर बुलाते हैं. वहीं योगी आदित्यनाथ को मुफ्त में इलाज की बात करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी उनका इलाज दिल्ली में अच्छे मनोचिकित्सक से मुफ्त में कर सकती है.


अमित शाह के साथ नीतीश कुमार ने साझा किया मंच, बोले- केजरीवाल ने दिल्ली में कुछ नहीं किया


चुनाव आयोग पर सवाल करते हुए संजय सिंह ने कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि चुनाव आयोग तक इस पर क्यों चुप है. संजय सिंह ने उन्हें प्रतिबंधित किए जाने की बात कही है. इसके साथ ही संजय सिंह ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी को बिजली, पानी, शिक्षा, रोजगार के मुद्दों पर बात करने के लिए कहा है.


दिल्ली चुनाव में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री, कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में करेंगे रैली


बता दें कि दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव 8 फरवरी को होने हैं. जिसके नतीजे इसी महीने 11 तारीख को आ जाएंगे.