Raghav Chadha Supports Arshdeep Singh: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) समेत पंजाब की आप सरकार के मंत्री भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में सामने आए हैं. आप सांसद राघव चड्ढा ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के माता-पिता से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि, "अर्शदीप इतना प्रतिभाशाली है कि आने वाले समय में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेगा. नफरत उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती."


दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रविवार को एशिया कप के मैच में भारत की हार के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. भारत का ये मैच पाकिस्तान के साथ था. जिसमें पाकिस्तान की टीम ने जीत दर्ज की. इस मैच के दौरान अर्शदीप सिंह से पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छूट गया था. इसके बाद अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. 


अर्शदीप सिंह के माता-पिता से मिले आप सांसद 


सांसद राघव चड्ढा समेत पंजाब की आप सरकार के मंत्री उनके समर्थन में उतर आए हैं. राघव चड्ढा ने हैशटैग #IStandWithArshdeep के साथ अर्शदीप के समर्थन में ट्वीट भी किया. आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज मोहाली में अर्शदीप के माता-पिता से मुलाकात भी की. 




पंजाब के खेल मंत्री ने भी की बात


राघव चड्ढा के अलावा पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह ने भी तेज गेंदबाज का सपोर्ट किया. उन्होंने कहा, "खेल में हार जीत होती रहती है. अर्शदीप ने इतने कम समय में नाम बनाया है और पाकिस्तान के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया. एक कैच छोड़ने पर उसकी इस तरह से आलोचना गलत है. अर्शदीप देश का भविष्य और युवाओं की प्रेरणा है. खेलों में नफरत के लिये कोई जगह नहीं है." खेल मंत्री ने अर्शदीप की मां बलजीत कौर से फोन पर बात की और कहा कि पंजाब और पूरा देश उनके साथ है. 


अर्शदीप के माता-पिता क्या बोले?


इस ट्रोलिंग के बाद पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के माता-पिता ने अपने बेटे और पूरी भारत टीम का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार इंटरनेट पर सभी टिप्पणियों को सकारात्मक तरीके से ले रहा है. अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह ने कहा कि परिवार मैच देख रहा था. हर कोई चाहता है कि उनकी टीम जीत जाए. जब ऐसा नहीं होता है, तो प्रशंसक अपनी बातों के जरिए खिलाड़ियों पर गुस्सा निकालते हैं. हम इस सब को सकारात्मक तरीके से ले रहे हैं. मैच बहुत अच्छा था. उन्होंने प्रशंसकों से धैर्य रखने और टीम इंडिया का समर्थन करने का आग्रह किया.


ये भी पढ़ें- 


Shami On Arshdeep: अर्शदीप के बचाव में आए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, कहा- आप बहुत प्रतिभाशाली हैं


Arshdeep Singh Troll: अर्शदीप के विकिपीडिया पेज से हुई छेड़छाड़, 'खालिस्तानी' लिखने पर सरकार ने उठाया सख्त कदम