AAP Press conference Today: दिल्‍ली की सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता उपराज्‍यपाल विनय कुमार सक्‍सेना और बीजेपी (BJP) पर हमलावर हैं. आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार, 8 जनवरी को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की गई, जिसमें पार्टी के विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के VC सौरभ भारद्वाज ने उपराज्‍यपाल (LG) और विपक्षी दल बीजेपी पर कई आरोप लगाए. भारद्वाज ने कंझावला मामले (Delhi Kanjhawala Case) पर भी एक के बाद एक कई सवाल उठाए.


AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने उपराज्‍यपाल का जिक्र करते हुए कहा कि LG के दफ्तर से जिस तरह की प्रेस रिलीज़ आती है उसमें मुख्यमंत्री को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया जाता है. नगर निगम मामले पर सौरभ बोले, ''उन्‍होंने सदन में जितने लोगों को नामांकित किया, वो सब बीजेपी के नेता थे. अलग-अलग जोन में जिस तरह से एल्डरमैन को नामित किया गया, उनका मकसद यह था कि स्टैंडिंग कमेटी में बीजेपी का चेयरमैन बन जाए."






कंझावला मामले पर AAP नेताओं का बयान


कंझावला मामले पर AAP के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "पुलिस ने आरोपियों और निधि का नार्को टेस्‍ट क्यों नहीं करवाया?" सौरभ बोले- गाडी के नीचे तो कोई फंस भी नहीं सकता. हमें लगता है कि दिल्‍ली पुलिस कुछ छुपा रही है..और उसे लीपा-पोती का निर्देश ऊपर से दिया गया है. 


'आरुषि हत्याकांड की तरह बनता जा रहा केस'


प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में AAP के नेता ने कहा कि यह केस नोएडा के आरुषि हत्याकांड की तरह बनता जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से निधि और पुलिस आरोपियों को सपोर्ट कर रही है, मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में आरोपी बरी हो जाएंगे.


सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह से नोएडा वाले केस में पुलिस ने जो अपनी जांच की थी, उसी को आखिरी तक आगे बढ़ाती रही. बकौल सौरभ, ''आरुषि हत्याकांड में भले ही जांच सीबीआई को मिल गई लेकिन जो कमियां छोड़ दी गई थीं, उनकी भरपाई नहीं हो पाई और आखिरी में आरोपी छूट गए थे.'' 


यह भी पढ़ें: राहुल गांधी पर पहली बार बोले गौतम अदाणी, कहा- उनको अपनी राजनीतिक पार्टी चलानी है, आवेश में आकर देते हैं मुझ पर बयान