नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल और प्रशांत किशोर के साथ आते ही आम आदमी पार्टी चुनाव की तैयारियों में नए तरीके से जुट गई है. आज पार्टी की ओर से दिल्ली चुनाव के लिए पार्टी का नया नारा जारी किया जाएगा. पार्टी चुनाव में 'अच्छे बीते 5 साल , लगे रहो केजरीवाल' नए नारे के साथ मैदान में उतरेगी.


दिल्ली में अभी पार्टी की ओर से ' केजरीवाल फिर से ' नारे का जमकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. इसी नारे के साथ आम आदमी पार्टी ने शहर में कई जगह पोस्टर भी लगाए हैं. अरविंद केजरीवाल पिछले 5 सालों से दिल्ली की सत्ता पर काबिज हैं, और इसलिए नए नारे के साथ अगले 5 सालों के लिए जनादेश लेने के लिए जनता के बीच जाएंगे.


प्रशांत किशोर अपनी रणनीति से चुनावी मैदान के खिलाड़ी माने जाते हैं. 2014 के आम चुनाव में नरेन्द्र मोदी का चुनाव अभियान हो या फिर 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश और लालू को साथ लाने का करिश्मा हो, प्रशांत किशोर ने अपनी दमदार रणनीति से चुनावी मैदान में बड़ी जीत हासिल करवाई है. हालांकि 2017 में उत्तर प्रदेश चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और राहुल गांधी की कांग्रेस को साथ लाने का उनका दांव पूरी तरह असफल रहा था.


गौरतलब है कि हाल ही में प्रशांत किशोर ने दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के साथ काम करने का फैसला लिया था. आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी.