Arvind Kejriwal Gujarat Visit: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) के बीच घमासान जारी है. अब आप ने आरोप लगाया है कि वडोदरा में जिस जगह पर आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का बीते मंगलवार को टाउन हॉल कार्यक्रम हुआ था वहां वडोदरा महानगर पालिका की टीम पहुंची और तोड़फोड़ की. 


आप का आरोप है कि वीएमसी की टीम वडोदरा के प्रीति पार्टी प्लॉट पहुंची और कहा कि प्रीति पार्टी प्लॉट में रसोई अवैध निर्माण है, उसे तोड़ने आये हैं. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम के लिए जगह देने पर ये कार्रवाई हो रही है. 


अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना


सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस बारे में ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि, "वडोदरा में गुजरात के बच्चों की शिक्षा पर बात करने के लिए जिन नवनीत काका जी ने अपना पार्टी हॉल हमें दिया था. आज बीजेपी की सरकार उनकी प्रॉपर्टी तोड़ने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गई. क्या देश इस गुंडागर्दी से चलेगा? इस बार गुजरात की जनता इस गुंडागर्दी का जवाब अपने वोट से देगी."






कार्यक्रम करने से रोकने का लगाया आरोप


वडोदरा में अरविंद केजरीवाल के इस कार्यक्रम के लिए आम आदमी पार्टी को वेन्यू मिलने में बहुत समस्या आई थी. पार्टी की तरफ से आरोप भी लगाया गया था कि बीजेपी सरकार के दबाव के चलते आम आदमी पार्टी को अपने कार्यक्रम करने के लिए वेन्यू नहीं दिए जा रहे. गुजरात दौरे से पहले सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि उन्हें कार्यक्रम करने से रोका जा रहा है. 


अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है. आप अपने कार्यक्रम कीजिए, बाकी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए, हार जीत तो लगी रहती है. इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है. बता दें कि, गुजरात (Gujarat) में इस साल दिसंबर में चुनाव होने हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Gujarat Election: गुजरात दौरे से पहले सीएम केजरीवाल का BJP पर बड़ा आरोप, 'कार्यक्रम करने से रोका जा रहा'


भोपाल में महिला ने लगाया रेप का आरोप, मनीष सिसोदिया बोले- हर रोज गुंडागर्दी के नए रिकॉर्ड बना रहे BJP नेता