नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना कैम्पेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. दिल्ली के आईटीओ स्तिथ पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने थीम सॉन्ग को लॉन्च किया. इस थीम सॉन्ग का शीर्षक है- 'लगे रहो केजरीवाल'. गीतकार और गायक विशाल डडलानी ने इस गाने को तैयार किया है.


विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और इसी कड़ी में पार्टी ने चुनाव के लिए अपना थीम सॉन्ग भी लॉच किया है. केजरीवाल सरकार के दौरान किये गए कामों को इस गाने के ज़रिए घर-घर पहुंचाने की तैयारी है. सॉन्ग लॉन्च के समय दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, "इस गाने को गीतकार विशाल डडलानी ने तैयार किया है. Lagerahokejriwal.com वेबसाइट से इसे डाउनलोड किया जा सकता है. साथ ही 30 टीम तैयार की गई हैं जो फ़्लैश मॉब के ज़रिए दिल्ली के अलग अलग इलाकों में इस गाने को लेकर जाएंगी."


गौरतलब है कि गीतकार और गायक विशाल डडलानी ने ही 2015 में भी विधानसभा चुनाव के दौरान आप का थीम सॉन्ग बनाया था. विशाल डडलानी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के समर्थक हैं और पार्टी के लिए प्रचार भी कर चुके हैं. सॉन्ग लॉन्च होने के बाद विशाल डडलानी ने ट्विटर पर एक डोनेशन चैलेंज शुरू किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, "अगले 24 घंटे तक जितनी बार कोई इस थीम सॉन्ग को गाते हुए वीडियो शूट करके ट्विटर पर अपलोड करेगा और उन्हें टैग करेगा, हर ट्वीट पर वो 100 रुपए आप को डोनेट करेंगे."