CBI Raids Manish Sisodia: सीबीआई ने आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में शनिवार (14 जनवरी) को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कार्यालय में छापा मारा. सीबीआई (CBI) की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधा है. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, "मोदी सरकार आप और उसके नेताओं को बदनाम करने और उनके परिसरों पर झूठे छापे मारने के लिए सीबीआई को एक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है." 


संजय सिंह ने कहा कि, "सीबीआई ने पहले आप नेता मनीष सिसोदिया के घर, गांव, कार्यालय, बैंक लॉकर पर छापे मारे और कुछ नहीं मिला. इस बार भी उन्हें कुछ नहीं मिलेगा. मनीष सिसोदिया कभी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं रहे. वह दिल्ली में लाखों छात्रों को शिक्षा देने का अच्छा काम कर रहे हैं और बीजेपी उन्हें इसके लिए दंडित करने की कोशिश कर रही है. मोदी-बीजेपी जितने भी प्रहार अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर कर लें, दिल्ली का काम रुकने वाला नहीं है. छापे मार लो, मिलेगा कुछ नहीं क्योंकि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया." 


आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला


सीबीआई रेड पर आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीट किया कि, "फिर एक बार मोदी जी की सीबीआई मनीष सिसोदिया के दफ़्तर पहुंची, लेकिन इन्होंने अबतक ये नहीं बताया कि पिछली रेड में क्या मिला था? क्योंकि घर, ऑफिस, बैंक लॉकर और मनीष सिसोदिया के गांव तक की छानबीन करने के बाद इन्हें सिर्फ़ एक ‘झुनझुना’ मिला था."


"मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा"


इससे पहले मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट किया कि, "आज फिर सीबीआई मेरे दफ़्तर पहुंची है. उनका स्वागत है. इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली, मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है. ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है." उनके इस ट्वीट को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रिट्वीट किया है. 


ये भी पढ़ें- 


Exclusive: 'प्राण भी त्याग दूंगा, जेल तो बहुत छोटी चीज है...', abp न्यूज़ से बोले संजय राउत