नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा की कई समितियों का नेतृत्व करने वाले आप विधायकों के एक समूह ने आरोप लगाया कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश विधानसभा के अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं. विधायकों ने आरोप कहा कि विधानसभा के आगामी तीन दिन चलने वाले सत्र के दौरान प्रश्न काल आयोजित नहीं करने के लिए कह रहे हैं.


विधायकों ने यह आरोप ऐसे दिन लगाया जब दिल्ली पुलिस ने इस साल फरवरी में आप विधायकों की ओर से हमले के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया से पूछताछ की.


सौरभ भारद्वाज, राखी बिडलान, संजीव झा, मदन लाल और रवि की ओर से संयुक्त बयान में कहा, "हमारी जानकारी में आया है कि मुख्य सचिव विधानसभा के अधिकारियों को धमका रहे हैं और उनसे छह, सात और आठ जून को विधानसभा के प्रस्तावित सत्र के दौरान प्रश्नकाल में नहीं जाने के लिए कह रहे हैं."


क्या है मामला?
केजरीवाल के घर पर हुए कथित झगड़े की वजह एक विज्ञापन को बताया जा रहा है. आरोप है कि केजरीवाल की मौजूदगी में ही पार्टी के विधायकों और मंत्रियों ने मुख्य सचिव पर हमला कर दिया था. हालांकि आम आदमी पार्टी ने आरोपों से इनकार किया था.



मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की मेडिकल रिपोर्ट एबीपी न्यूज को मिली थी. जिसमें चोट लगने की पुष्टि हुई थी. उनके चेहरे पर चोट के निशान और चेहरे पर सूजन भी थी. हालांकि विवाद के बाद से मुख्य सचिव मीडिया के सामने दिखे नहीं थे. मेडिकल रिपोर्ट से ये बात साफ पता चला कि पिटाई तो हुई थी.