Sanjay Singh Attack On PM Modi: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक हिंसक विचारधारा की पार्टी है. जहां देश के पीएम नरेंद्र मोदी हिंसक विचारधारा को बढ़ाने का काम करते हैं. संजय सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी अयोध्या हारी तो अब भगवान श्री राम की जय बोलना बंद कर दिया है.


टीवी9 की रिपोर्ट के मुताबिक AAP सांसद ने कहा कि हिंदू धर्म को और हिंदू समाज को बदनाम करने का काम नरेंद्र मोदी और बीजेपी कर रही है. जिस देश का प्रधानमंत्री मुजरा जैसे शब्द का इस्तेमाल करें. साथ ही मुगल, मदरसा, मुसलमान और घुसपैठिया जैसे शब्दों का देश के अंदर खुलेआम नफरत फैलाने का काम करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं यह पूछना चाहता हूं हिंदू धर्म में हिंसा की छूट कहां है? हिंदू धर्म कहता है धर्म की जय हो अधर्म का नाश हो, प्राणियों में सद्भावना हो विश्व का कल्याण हो. मगर, भारत के प्रधानमंत्री तो प्राणियों में दुर्भावना पैदा कर रहे हैं.


जहां से गुजरे श्री राम वहीं हारी बीजेपी- संजय सिंह


आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि अभी तक बीजेपी और पीएम मोदी सीख नहीं पाएं. इसलिए अयोध्या, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, प्रयागराज, श्रावस्ती, कौशांबी, चित्रकूट, रामपुर, सीतापुर और नासिक लोकसभा सीटें हारें. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में सारी जगह जो धर्म से जुड़ी है. साथ ही जहां से राम गुजरे हैं, वहां भगवान श्री राम ने बीजेपी की नियत पहचान ली और इनको हरा दिया.


पीएम मोदी और बीजेपी पर संजय सिंह ने निशाना साधा


राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि  मुसलमानों, सिखों, ईसाईयों, दलितों, पिछड़ों, किसानों फिर पहलवानों को गाली देते हैं. वहीं, आदिवासियों के सिर पर पेशाब करते हैं. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के नेता अब अयोध्यावासियों को गाली दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी भगवान श्री राम की जय नहीं कह रहे हैं. अब अब कह रहे जय जगन्नाथ. अब भगवान श्री राम की जय बोलना भी बंद कर दिया इन लोगों ने इतने मतलबी लोग हैं. तभी अयोध्या ने इनको हरा दिया.


उन्होंने कहा कि अभी भी प्रधानमंत्री मोदी को प्रभु श्री राम का संदेश समझ आ गया तो ज्यादा अच्छा है. अगर, अभी भी नहीं समझें तो आज जनता ने 240 में पहुंचाया है. कल हो सकता है, 24 पर ही पहुंचा दें.


ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail:तिहाड़ में बंद मनीष सिसोदिया का इंतेजार जल्द होगा खत्म? सिंघवी की दलील पर CJI चंद्रचूड़ के जवाब ने बढ़ा दी उम्मीद