AAP Meeting For Kerala Elections: आम आदमी पार्टी ने ओडिशा और केरल चुनाव को लेकर मंगलवार (10 जनवरी) को आप (AAP) मुख्यालय पर संगठन की अहम बैठक की. AAP के सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने ओडिशा और केरल से AAP संगठन को संबोधित करते हुए चुनाव को लेकर मजबूत तैयारी के निर्देश दिए. इस बैठक में संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है, ऐसी तमाम योजनाओं और रणनीतियों पर चर्चा हुई.


इस बैठक में ओडिशा के AAP चुनाव प्रभारी विरेंद्र काद्यान, ओडिशा के संयोजक निशिकांत मोहापात्रा, केरल के AAP चुनाव प्रभारी एन राजा, पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके पदाधिकारी और वॉलंटियर्स मौजूद थे.


आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने बैठक में कहा कि चुनाव लड़ना, चुनाव जीतना या हारना महत्वपूर्ण नहीं है. यदि कुछ महत्वपूर्ण है तो वह है दोनों राज्यों में संगठन को मजबूत करना. एक मजबूत संगठन ही जमीनी स्तर पर राज्य की समस्याओं और जरूरतों को समझने में मदद करता है.


'संगठन को मजबूत बनाना है'


संदीप पाठक ने कहा कि ऐसे में सभी को एकसाथ जुटकर चलना जरूरी है. सबसे पहले अपने-अपने राज्यों से ज्यादा से ज्यादा साथियों को साथ लाएं. और ऐसे साथियों को जोड़ें जिनका लक्ष्य चुनाव में पद हासिल करना ना होकर, संगठन को और मजबूत बनाना हो. पद की लालसा रखने वाला व्यक्ति कभी भी संगठन के साथ नहीं चलेगा. ऐसे में जरूरी है कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले लोगों को और जनता को समझने वाले लोगों को संगठन में लेकर आएं. 


संदीप पाठक ने कहा कि इस बैठक का मुख्य लक्ष्य ओडिशा और केरल में AAP संगठन को मजबूत बनाना है. संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान गुजरात का ज़िक्र करते हुए कहा कि अब ओडिशा और केरल की लड़ाई आप लोगों को लड़ना है. इस लड़ाई में जीत तभी संभव है, जब संगठन मजबूत होगा.


ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: '...वकील की मदद करूंगा', जब कोर्ट में जज से बोला आफताब पूनावाला