Raghav Chadha Birthday: आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपना जन्मदिन गुजरात में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मनाया. इन दिनों वो गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Assembly Elections 2022) के लिए पार्टी प्रचार में व्यस्त हैं. वह गुजरात आप के चुनाव सह प्रभारी भी हैं. इस दौरान उन्होंने अपने लिए गिफ्ट में जीत भी मांगी.


गुजरात का विधानसभा चुनाव दो चरणों में होना है. पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को होगा जबकि इसके नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे. मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार कर रही हैं. खासकर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी है. इसी चुनाव प्रचार के लिए राघव चड्ढा भी गुजरात में ही हैं.






बर्थडे पर राघव ने मांगा ये गिफ्ट


सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. इस मौके पर पर वो कह रहे हैं कि मैं आज अपने जन्मदिन पर आप सभी से कुछ मांगना चाहता हूं. इसके जवाब में पार्टी समर्थक और कार्यकर्ता जोश भरे अंदाज में कहते हैं कि मांगो...आगे वो कहते हैं कि इस जन्मदिन पर मैं पंजाब में नहीं हूं, दिल्ली में नहीं हूं, गुजरात में हूं. अब इस जन्मदिन पर एक गिफ्ट मांगना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में गिफ्ट के तौर पर सूरत की सभी सीटें जिताकर अरविंद केजरीवाल की झोली में डालने वाला गिफ्ट देना है.


रोड शो में शामिल हुए राघव चड्ढ़ा


शुक्रवार को आप के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और पार्टी के गुजरात स्टेट सेक्रेटरी मनोज सिरोठिया ने नामांकन भरा. मनोज सरोठिया ने कारंज से तो गोपाल इटालिया ने कतारगाम सीट से नामांकन भरा. दोनों ही उम्मीदवारों ने पहले रोड शो भी निकाला. राज्यसभा सांसद और गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा दोनों ही रोड शो में शामिल हुए. राघव चड्ढा ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन प्रचार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मनाया. उन्होंने कहा कि वह उन सभी का स्नेह और प्यार पाकर अभिभूत हैं.


ये भी पढ़ें:


Watch: गुजरात में राघव चड्ढा का फिल्मी अंदाज, याद दिलाया 'दीवार' फिल्म का डायलॉग...मेरे पास केजरीवाल है