नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी का घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है. पिछेले तीन दिनों से लगातार केजरीवाल पर आरोप लगा रहे दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सीबीआई के पास आज तीन शिकायतें दर्ज करा दी हैं.  उन्होंने सीबीआई दफ्तर से बाहर आने के तुरंत बाद एलान किया है कि अगर आप नेताओं ने अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक नहीं की तो वह कल से भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे.


केजरीवाल को कपिल की चुनौती, ‘इस्तीफा देकर मेरे खिलाफ लड़े चुनाव, आपका हर चक्रव्यूह जानता हूं’


कपिल मिश्रा ने बताया, ‘’मैंने आज सीबीआई में तीन शिकायतें दर्ज करा दी हैं. पहली शिकायत केजरीवाल के खिलाफ है. दूसरी एफआईआर उनके रिश्तेदारों के खिलाफ है और तीसरी एफआईआर आप नेताओं के खिलाफ है. जिसके बारे में मुझे कल ही जानकारी मिली है.’’


केजरीवाल बोले- विधानसभा में देश में चल रहे षड्यंत्र का खुलासा करेंगे सौरभ भारद्वाज


कपिल मिश्रा ने कहा, ‘’आप नेता आशीष खेतान, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, सत्यैंद्र जैन और राघव चड्ढा विदेश यात्राओं पर गए थे.’’ कपिल मिश्रा ने मांग की है कि ये पांचों नेता अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी कल तक सार्वजनिक करें. नहीं तो वह कल से भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे.


AAP को महंगा पड़ा दो करोड़ का 'चंदा', आयकर विभाग से केजरीवाल को बड़ा झटका


वहीं, आज सुबह दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा मीडिया के सामने आए और केजरीवाल को बड़ी चुनौती देते हुए उन्हें फिर से अपने खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहा. मिश्रा ने कहा कि मैं अपनी करावल नगर की सीट से और केजरीवाल नई दिल्ली की सीट से इस्तीफा दे दें और मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें. सब साफ हो जाएगा.


केजरीवाल को कपिल की चुनौती, ‘इस्तीफा देकर मेरे खिलाफ लड़े चुनाव, आपका हर चक्रव्यूह जानता हूं’


कपिल मिश्रा ने एलान किया है कि वह केजरीवाल का चक्रव्यूह तोड़ना चाहते हैं और दावा किया कि उनके पास केजरीवाल के खिलाफ पुख्ता सबूत है. कपिल मिश्रा ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि मैं मन भारी करके उसके खिलाफ लड़ रहा हूं जो कभी मेरा गुरू हुआ करता था. इस दौरान कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से आशिर्वाद भी मांगा.