नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा रोज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले छह दिनों में कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को कड़ी टक्कर दी है. देखना होगा कि कपिल मिश्रा की कहानी में आज क्या मोड़ आएगा. कपिल मिश्रा ने आज सुबह ट्वीट कर कहा है कि वह सुबह 9 बजे एक बार फिर बड़ा खुलासा करेंगे.


 


कल क्या-क्या हुआ ?


कल शाम की शांति से पहले पूरा दिन ड्रामे के नाम रहा. कपिल मिश्रा पर दिन में हुए हमले के बाद हमला करने वाले को मौके-ए-वारदात पर पकड़ भी लिया गया. अंकित भारद्वाज नाम के इस शख्स ने लात  घूंसों से कपिल मिश्रा पर अटैक किया था, जिसके बाद लोगों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.


कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि अंकित भारद्वाज का संबंध सत्येंद्र जैन के साथ है. तीन दिन तक आरोप लगाने के बाद कल कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दबाव बनाने के लिए अनशन शुरू किया है. दबाव का असर ये हुआ कि आप नेता संजय सिंह को अपने विदेश दौरों की सफाई देने आना पड़ा.


अब तक क्या-क्या हुआ ?


छह मई को कपिल मिश्रा ने कई खुलासे करने का एलान किया था, लेकिन उससे पहले ही कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटा दिया गया. अगले दिन कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर करप्शन का आरोप लगाया. 8 मई को दिल्ली की एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई. जिसके तहत कजेरीवाल के रिश्तेदार सुरेंद्र बंसल की कंपनी के खिलाफ एफआईआर  दर्ज हो चुकी है.


9 मई को कपिल मिश्रा सीबीआई के दफ्तर पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई. 10 मई से कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ अनशन पर जम गए हैं. अब सवाल ये है कि सुपर सैटरडे से शुरू हुआ हंगामा इस गुरुवार को क्या गुल खिलाता है.


यह भी पढ़ें-


अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला, हमलावर ने खुद को बताया AAP कार्यकर्ता


EVM की पोल खोलने के चक्कर में केजरीवाल के जेल जाने का 'वायरल सच'


'लोकतंत्र बचाओ अभियान' की शुरूआत करेगी आम आदमी पार्टी: गोपाल राय


12 मई को चुनाव आयोग ने बुलाई सभी दलों की बैठक, इन पांच मुद्दों पर होगी चर्चा