नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंकने के मामले में राजनीति तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी ने इस घटना को बीजेपी की साजिश करार दिया है. आप आज दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन करेगी. कल हमले के बाद आम आदमी पार्टी ने जहां दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए थे तो वहीं बीजेपी ने शक जताया था कि हो सकता है केजरीवाल ने हमला खुद करवाया हो.


आरोपी बदल रहा बयान
पुलिस लगातार केजरीवाल पर हमले के आरोप अनिल कुमार शर्मा से पूछताछ कर रही है और हमले की असली वजह जानने की कोशिश कर रही है. खबर है कि आरोपी पुलिस हिरासत में अजीब अजीब हरकतें कर रहा है और भारत माता की जय के नारे लगा रहा है.


दिल्ली पुलिस का आरोपी से पूछताछ करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी को अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं है. यहां तक कि वो कह रहा है कि जितना मैं कर सकता था मैंने किया.


आप और बीजेपी में जुबानी जंग, एक दूसरे पर लगाए आरोप
केजरीवाल पर हमले के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने एक दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया. आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने जहां दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि चुनाव से पहले ही केजरीवाल पर हमले क्यों होते हैं. केजरीवाल पर पहले जितने हमले हुए उनमें से ज्यादातर हमलावरों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली.