आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी मार्लेना ने गुरुवार को एक बयान देते हुए कहा कि उनकी पार्टी पूरे देशभर में एक पोल चलाएगी जिसमें जनता से बीजेपी को लेकर राय ली जाएगी कि क्या पार्टी देश में दंगे, नफरत और कट्टरता फैलाने का काम कर रही है? आतिशी ने कहा, इसी पोल में एक और सवाल होगा जिसमें देश की जनता से ये पूछा जाएगा कि क्या आप बीजेपी को शिक्षित, नेक और एक ईमानदार पार्टी के तौर पर देखते हैं?


दरअसल, आतिशी नें संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बीते कुछ महीनों में राजधानी दिल्ली समेत देश में दर्दनाक घटनाएं देखने को मिली हैं. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के कारण गुंदागर्दी और हिंसा की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. ये पोल देश की जनता से बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर उनके रुख के बारे में सवाल करेगा. आतिशी ने कहा कि, जनता के पास दो विकल्प हैं... एक भारतीय गुंडा पार्टी, जो पूरी तरह गुंडागर्दी में लिप्त है. अपराध और हिंसा को बढ़ावा देती है तो वहीं दूसरी आम आदमी पार्टी जिसमें ईमानदार, शिक्षित लोग शामिल हैं. उन्होंने कहा कि ये पोल, आईवीआर कॉल, मिस्ड कॉल, पोस्टर और सोशल मीडिया के जरिए चलेगा. जनता से हां या ना में जवाब लिया जाएगा.


ध्यान भटकाना चाहती है AAP पार्टी- बीजेपी


वहीं, आतिशी के इस बयान पर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी राजनीतिक मुद्धों में फंस जाती है तो वो इस पोल का जिक्र करना शुरू कर देती है. उन्होंने कहां आप पार्टी जनता का ध्यान भटकाना चाहती है क्योंकि साल 2019 में हुई सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं में पार्टी के कई नेताओं के नाम सामने आए थे. 


यह भी पढ़ें.


गुरु तेग बहादुर का प्रकाश पर्व: पीएम मोदी बोले- 'देश में आई थी मजहबी कट्टरता की आंधी, चट्टान की तरह खड़े रहे हमारे गुरु'


Jignesh Mevani Arrest: जिग्नेश मेवानी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का PM Modi पर बड़ा आरोप, कहा- ‘शहंशाह घबरा गए हैं’