नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज दो शख्स के पर्ची फेंके जाने के बाद जमकर हंगामा हुआ. हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही भी स्थगित कर दी गई. पर्ची में सत्येंद्र जैन पर घोटाले के आरोपों को लेकर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाए गए थे. पर्ची फेंकने का आरोप आम आदमी पार्टी के कथित कार्यकर्ता पर लगे हैं.


 


इस पूरे मामले के बाद आप के निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने बताया कि पर्ची फेंकेने वाले दोनों शख्स आम आदमी पार्ची से जुड़े हैं. कपिल मिश्रा के मुताबिक ये आदर्श नगर सीट से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं.


ट्विटर पर भी कपिल मिश्रा ने साधा निशाना
कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा, ''दोनों ने अहिंसात्मक तरीके से विरोध दर्ज करवाया, जैसे भगत सिंह ने किया था. कानूनी कार्यवाही होनी चाहिये, हमला क्यों? मैंने पुलिस बुलाई. जिस प्रकार से दोनों को कमरा बन्द करके हत्या का प्रयास किया गया है वो भयानक अपराध है. भ्रष्टाचार पर आपका अपना कार्यकर्ता आवाज उठा रहा है.''


सौरभा भारद्वाज ने रखा जेल भेजने का प्रस्ताव
पर्ची फेंकने वालों को लेकर आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक प्रस्ताव विधानसभा में रखा था. भारद्वाज ने पर्ची फेंकने वाले जगदीप राणा और राजन कुमार को 30 दिन के लिए जेल भेजने प्रस्ताव विधानसभा में रखा था जो मंजूर हो गया.