नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बाद आज सुबह दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा मीडिया के सामने आए और केजरीवाल को बड़ी चुनौती देते हुए उन्हें फिर से अपने खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहा. मिश्रा ने कहा कि मैं अपनी करावल नगर की सीट से और केजरीवाल नई दिल्ली की सीट से इस्तीफा दे दें और मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें. सब साफ हो जाएगा.


कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से मांगा आशिर्वाद


कपिल मिश्रा ने एलान किया है कि वह केजरीवाल का चक्रव्यूह तोड़ना चाहते हैं और दावा किया कि उनके पास केजरीवाल के खिलाफ पुख्ता सबूत है. केजरीवाल पर आरोप लगाने का कपिल मिश्रा का अंदाज़ वही था जो कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के दौरान अरविंद केजरीवाल का हुआ करता था. कपिल मिश्रा ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि मैं मन भारी करके उसके खिलाफ लड़ रहा हूं जो कभी मेरा गुरू हुआ करता था. इस दौरान कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से आशिर्वाद भी मांगा.


 

केजरीवाल की एक-एक चाल समझता हूं- कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि वह केजरीवाल के साथ 15 सालों से हैं और उनकी एक-एक चाल समझते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल चाहते हैं कि मैं मीडिया के सामने सबकुछ बोल दूं ताकि बाद में वह सबूतों से छेड़छाड़ कर सके.


केजरीवाल अपराधी भी बनेंगे और जज भी- मिश्रा


मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ने आज विधानसभा का स्पेशल सत्र बुलाया है. इस दौरान वह मेरे लिए गालियां और खुद के लिए तालिंया बजवाएंगे. वह विधानसभा में खुद को क्लीन चिट दे देंगे और मुझे गलत साबित कर देंगे. उन्होंने कहा कि विधानसभा में केजरीवाल अपराधी भी बनेंगे और जज भी.


सबकुछ सीबीआई को बताऊंगा- मिश्रा


सत्यैंद्र जैन पर निशाना साधते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि सत्यैंद्र जैन से केजरीवाल के बहुत नजदीकी रिश्ते हैं. उन्होंने कहा कि सत्यैंद्र जैन अरबपति हैं. उन्होंने वित्त मंत्री अरूण जेटली के मानहानी मामले का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि मैं केजरीवाल के खिलाफ भविष्य में मानहानी का केस लड़ सकूं. मिश्रा ने कहा कि वह सबकुछ सीबीआई को एक सील बंद लिफाफे में लिखकर देंगे.


यह भी पढ़ें

केजरीवाल पर कपिल का एक और आरोप, जानें क्या है टैंकर घोटाले का सच ?

केजरीवाल पर तंज कसते हुए बोले कपिल मिश्रा, मुझे खूब गालियां दिलवाना लेकिन जांच का सामना करना होगा

दो साल में पांच बार ‘Hit Wicket’ हुए केजरीवाल, सस्पेंड किए अपने ही विधायक

जानें कौन हैं दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा जिन्होंने केजरीवाल पर लगाए हैं रिश्वत लेने के आरोप ?