नई दिल्ली: नोएडा के सबसे चर्चित केस आरुषि-हेमराज हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट से बरी होने के बाद आज राजेश तलवार और नूपुर तलवार गाजियाबाद की डासना जेल से रिहा हो गए है. तलवार दंपति की चार साल बाद जेल से रिहाई हुई है. आपको बता दें कि 12 अक्टूबर हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में तलवार दंपति को बरी कर दिया था.


मां को देखते ही गले लग गईं नूपुर तलवार


जेल से रिहा होने के बाद राजेश तलवार और नूपुर तलवार नोएडा के वायु विहार में आरुषि के नाना-नानी के घर पहुंचे. उस दौरान आरुषि की नानी हाथ में थाली लिए घर के बाहर खड़ी थीं. अपनी मां को देखते ही नूपुर तलवार ने नम आंखों से उन्हें अपने गले लगा लिया. आपको बता दें कि तलवार दंपती अब आरुषि के नाना-नानी के घर ही रहेंगे.


 



तलवार दंपती ने मीडिया से नहीं की कोई बातचीत

जेल से बाहर आने के बाद तलवार दंपती बिना मीडिया से बातचीत किए सीधे कार में बैठ गए. इस दौरान राजेश तलवार और नूपुर तलवार के वकील ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा, अब मेरा दायित्व खत्म हो गया है. मैंने तलवार दंपती से इंसाफ दिलाने का वादा किया था.'' जब वकील से पूछा गया कि अब इस केस में आगे क्या होगा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.



इस बार मनाएंगे दिवााली- आरुषि के नाना

आरुषि के नाना ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था, ''पिछले नौ साल से ना हमने दिवाली नहीं मनायी है. इस बार दिवाली मनाएंगे लेकिन बिल्कुल सामान्य तरीके से. आरुषि को न्याय नहीं मिला लेकिन इस बाता का संतोष है कि पहले जिस तरह सिर्फ अटकलों पर केस चल रहा था अबकि बार ऐसा नहीं हुआ.''


 12 अक्टबूर को इलाहबाद हाईकोर्ट ने बरी किया था


नवंबर 2013 से तलवार दंपति अपनी ही बेटी के कत्ल के इल्जाम में उम्रकैद की सजा काट रहा था. 12 अक्टूबर यानि बीते शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में तलवार दंपति को बरी कर दिया.