नई दिल्‍ली: देश में रेप की बढ़ती घटनाओं का पूरा देश विरोध कर रहा है. हाल ही में हैदराबाद में एक महिला डॉक्‍टर प्रियंका रेड्डी की रेप के बाद हत्या कर दी गई. वहीं अभी तक निर्भया के दोषियों को भी फांसी पर नहीं लटकाया गया है. देश की बेटी के साथ हुए इस जघन्‍य अपराध के मामले में आरोपियों की सजा का सभी को इंतजार है. वहीं प्रधानमंत्री के स्‍वच्‍छता अभियान मिशन के तहत काम करने के लिए चैंपियंस ऑफ चेंज का अवॉर्ड विनर डॉक्‍टर अभिनीत गुप्‍ता रेप के दोषियों की फांसी की मांग के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं.


उनके इस अभियान में वह अपने ही बालों को कटवा रहे हैं. गुप्ता लोगों से कह रहे हैं कि अगर आप भी रेप के दोषियों को फांसी दिलवाने से सहमत हैं तो मेरे बाल काट दीजिए. इसके साथ ही वह इन दिनों ट्रेंडिंग में भी चल रहे हैं.



डॉक्टर अभिनीत गुप्ता के हाथों में पोस्टर भी है जिसमें लिखा हुआ है, ''अगर आप रेप के दोषियों को फांसी की सजा से सहमत हैं तो मेरे बाल काट दीजिए.'' इसके बाद देखते ही देखते लोग आतें हैं और उनके बालों को काट देते हैं. बता दें कि डॉक्‍टर अभिनीत गुप्‍ता भोपाल से हैं. उनको डॉक्‍टर बॉलीवुड के नाम से भी पहचाना जाता है.


ये भी पढ़ें-


हिंदू समुदाय का मतलब BJP नहीं, बीजेपी का विरोध हिंदुओं का नहीं- भैयाजी जोशी


शाहीन बाग में प्रदर्शन का मामला आज फिर सुप्रीम कोर्ट में, चुनाव के चलते शुक्रवार को नहीं हुई थी सुनवाई