कोलकाता: टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के गढ़ मिदनापुर में रैली करने वाले हैं. उनकी ये रैली कल यानी शनिवार दोपहर 2 बजे शुरू होगी. शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल होने के बाद से लगभग हर रैली से अभिषेक पर हमला करते रहे हैं और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते आए हैं, ऐसे में टीएमसी समर्थक इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि अभिषेक अब अधिकारी परिवार के गढ़ में किस तरह से जवाब देते हैं.


अभिषेक बनर्जी की ये रैली मिदनापुर के कांथी में होनी है. अभिषेक इससे पहले भी कई रैलियों और रोड शो में सुभेंदु पर हमला बोलते रहे हैं. उन्होंने शुभेंदु को मीरज़ाफर से लेकर भ्रष्टाचारी तक कहा है. माना जा रहा है हाल ही में नंदीग्राम में ममता बनर्जी की रैली के बाद ये रैली टीएमसी के लिए सबसे अहम होने जा रही है. क्योंकि बीजेपी के बड़े नेता बार-बार अभिषेक बनर्जी पर ही हमला बोल रहे हैं और तृणमूल से बीजेपी में शामिल हुए अब तक के सबसे बड़े नाम सुभेंदु अधिकारी ही हैं.


अधिकारी परिवार से सौमेंदू अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दिव्येन्दु अधिकारी को लेकर भी अटकलें तेज़ हैं. ऐसे में अभिषेक बनर्जी अधिकारी परिवार को उनके ही गढ़ से किस तरह से आक्रमण करते है ये देखना दिलचस्प होगा.


2015 में अभिषेक बनर्जी को कार्यकर्ता ने जड़ दिया था थप्पड़
साल 2015 की जनवरी में अभिषेक बनर्जी पूर्वी मिदनापुर के चंडीपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी अचानक उनपर एक टीएमसी कार्यकर्ता ने हमला कर दिया था और अभिषेक को स्टेज पर ही थप्पड़ मार दिया था.


टीएमसी सूत्र का मानना था कि अभिषेक पर पार्टी की अंदरूनी विवाद की वजह से हमला हुआ था. जब सुभेंदु अधिकारी को तृणमूल युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद से हटाकर अभिषेक को युवा मोर्चा का अध्यक्ष का पद दिया गया था, उसके बाद ही पूर्वी मिदनापुर के चंडीपुर में ये घटना हुई थी. बता दें कि कांथी से चंडीपुर महज 30 मिनट की दूरी पर है.


अभिषेक बनर्जी 2015 की उस घटना के बाद इस इलाके में पहली बार किसी रैली में शामिल होने जा रहे हैं.


लाल किला हिंसा: पुलिस ने 45 और उपद्रवियों की तस्वीरें जारी की, लेकिन मास्टरमाइंड अब भी पकड़ से बाहर