Himachal Pradesh ABP C-Voter Opinion Poll: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लिए आने वाला सप्ताह बेहद खास है, क्योंकि राज्य में चुनाव हैं. हिमाचल प्रदेश की जनता का क्या मूड है, ये जानने के लिए एबीपी सी वोटर ने फाइनल ओपिनियन पोल किया है. बीजेपी हर रैली में हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) के कामकाज के भरोसे चुनाव मैदान में हैं और दावा कर रही है कि राज्य में पूर्व की सरकारों ने जो काम नहीं किया वो सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने किया है.


बीजेपी के दावों पर लोगों को कितना यकीन है और वो सीएम के कामकाज को कैसे आंक रही है, इसी की असल तस्वीर उकेरने में ओपिनियन पोल के ये आंकड़े मदद करेंगे.


हिमाचल का फाइनल ओपिनियन पोल
मुख्यमंत्री का कामकाज कैसा ?
स्रोत- सी वोटर
अच्छा-36%
औसत-27%
खराब-37%


फाइनल ओपिनियन पोल में लोगों से पूछा गया कि मुख्यमंत्री का कामकाज कैसा है. क्या उन्हें मौजूदा सीएम जयराम ठाकुर का काम पसंद आया या नहीं. इस सवाल के जवाब में 36 फीसदी पब्लिक ने कहा कि सीएम जय राम ठाकुर का कामज अच्छा है. वहीं 27 फीसदी जनता ने कहा कि उन्हें सीएम का काम औसत लगा. वहीं 37 फीसदी लोगों ने कहा कि वो सीएम के काम से खुश नहीं है, उन्हें उनका काम पसंद नहीं आया.


डिस्क्लेमर: हिमाचल में कल शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा. 12 नवंबर को हिमाचल में सभी 68 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. प्रचार आखिरी दौर में है, लिहाजा सभी पार्टियों ने ताकत झोंक रखी है. हिमाचल की जनता के मन में क्या है ये जानने के लिए abp न्यूज़ के लिये C VOTER ने फाइनल ओपिनियन पोल किया है. इस सर्वे में सभी 68 सीटों पर 20 हजार 784 लोगों की राय ली गई है. सर्वे 3 से 9 नवंबर तक किया गया है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है.