Himachal ABP C-Voter Survey: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) की तारीखों की घोषणा से पहले चुनाव प्रचार (Election Campaign) में तेजी आ गई है. प्रदेश में सभी पार्टियां चुनावों में अपनी जमीन तलाशने के लिए काफी तेजी से चुनाव प्रचार के लिए तैयार हो रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में लगातार दौरे कर रहे है.


वहीं कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई ने भी इस बार सरकार को चुनौती देने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है. राज्य में जनता भी आगामी चुनावों का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है. एक तरफ तो जहां बीजेपी राज्य में खुद की सत्ता में वापसी चाहती है तो वहीं कांग्रेस अपनी सियासी जमीन को वापस पाने के लिए जी-जान एक करने का दावा कर रही है. इन राज्यों में चुनावों का एलान किसी भी वक्त हो सकता है.


चुनावों से पहले C VOTER ने दोनों राज्यों में abp न्यूज के लिए ओपिनियन पोल किया है. दोनों राज्यों की सभी विधानसभा सीटों पर सर्वे किया गया है. इस सर्वे के लिए दोनों राज्यों में 65 हजार 621 लोगों से बात की गई है. सर्वे में मार्जिन और एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी तक है.


क्या है एबीपी का सवाल?


एबीपी न्यूज और सी वोटर सर्वे की टीम ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से बात की और उनसे सवाल पूछा कि हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का कामकाज कैसा है? इस सवाल के जवाब पर 33 प्रतिशत लोगों ने अच्छा कहा है. 32 प्रतिशत लोगों ने औसत बताया है और 35 प्रतिशत लोगों ने उनके कामकाज को खराब बताया है. 


हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का कामकाज कैसा है?
अच्छा-33%
औसत-32%
खराब-35%


ABP C-Voter Survey: गुजरात के लोगों को कैसा लगा पीएम मोदी का कामकाज? सर्वे में जनता ने दिया ये जवाब


Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे को मिली जान से मारने की धमकी, हमले की साजिश का खुलासा