ABP News C-Voter Survey: पिछले कुछ सालों से 'एक्सप्रेसवे' शब्द सूबे की राजनीति से जुड़ सा गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में जिन एक्सप्रेसवे का निर्माण करवाया उसको लेकर वो जनता के बीच गए और वोट मांगा, हालांकि पिछली बार वो चुनाव हार गए. इस बार भी एक्सप्रेसवे को लेकर खूब राजनीति हो रही है. हाल ही में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया. इस बीच एबीपी न्यूज़ ने सी वोटर की ओर से किए गए सर्वे में लोगों से सवाल किया है कि उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेस वे की स्थिति अखिलेश यादव के राज में बेहतर थी या फिर अब योगी आदित्यनाथ के राज में अच्छी है.


उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेसवे की स्थिति किसके राज में बेहतर ? इस सवाल पर सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ से आगे दिखाई दे रहे हैं. सर्वे में 57 फीसदी लोगों ने कहा कि अखिलेश के राज में एक्सप्रेसवे की स्थिति बेहतर थी. जबकि 43 फीसदी लोगों ने कहा कि योगी के राज में एक्सप्रेस वे की स्थिति बेहतर है.


यूपी में एक्सप्रेसवे की स्थिति किसके राज में बेहतर ?


अखिलेश-57%
योगी-      43%


नोट: यूपी सहित पांच राज्यों में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. abp न्यूज के लिए सी-वोटर अब हर रोज चुनावी राज्यों का मूड बता रहा है. आज के ओपिनियन पोल में 1283 लोगों की राय ली गई है. ये सर्वे पिछले हफ्ते किया गया.


First Omicron Death: कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट की चपेट में आए पहले शख्स ने तोड़ा दम


Rohini Court Blast: रिमोट के जरिए किया गया था ब्लास्ट, आतंक का ड्राई रन माना जा रहा है धमाका, जानिए अब तक मामले में क्या हुआ खुलासा