ABP Survey: बिहार के राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर से पीके यानी प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और नीतीश फिर के साथ में आने की खबरें सुर्खियों में है. राज्यसभा के सांसद रहे पवन वर्मा ने इस कानाफूसी को पहली हवा देने का काम किया था. इसके बाद खुद भी प्रशांत किशोर ने इसे लेकर बयान जारी किया था. इसी को लेकर अब एबीपी न्यूज़ सी वोटर (ABP C -Voter Survey) ने एक सर्वे किया है. 


प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से हुई मुलाकात को लेकर बयान जारी कर सब कुछ स्पष्ट भी कर दिया था. उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि 13 सितंबर को उनकी मुलाकात नीतीश कुमार से हुई थी. वो उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास गए थे.


क्या नीतीश कुमार के साथ PK को फिर से जाना चाहिए?


हां- 51%


नहीं- 49 %


प्रशांत किशोर ने कहा था कि "नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं, मैं मई से बिहार में काम कर रहा हूं. तब से कई बार मिलने की बात हुई लेकिन नहीं मिल पाए थे. इसलिए शिष्टाचार के नाते उनसे मुलाकात हुई है." हालांकि, उनकी इस मुलाकात के बाद कई तरह की खबरें सामने आने लगी थी. 


उनकी इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि नीतीश कुमार एक बार फिर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के साथ जा सकते हैं. इसी को लेकर एबीपी के सर्वे में लोगों ने इसके जवाब में कहा कि हां नीतीश को फिर से पीके यानी प्रशांत किशोर के साथ जाना चाहिए. 


ये भी पढ़ें: 


ABP News Survey: LAC पर फौज के पीछे हटने से भारत की साख पर क्या असर हुआ? लोगों ने दिए हैरान करने वाले जवाब


ABP News Survey: 2024 में विपक्ष की तरफ से पीएम पद के लिए किस नाम पर बन सकती है सहमति? सर्वे में बड़ा खुलासा