नई दिल्ली: केंद्र और राज्य सरकारों की पहल और आम लोगों के सहयोग से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है. इस बीच आज सुबह 11 बजे से एबीपी न्यूज़ 'e-शिखर सम्मेलन' आयोजित कर रहा है. इस खास कार्यक्रम में राजनीतिक दिग्गजों से लेकर, आर्थिक और स्वास्थ्य विशेषज्ञ बातचीत करेंगे और आम लोगों के सवालों के जवाब देंगे. शिखर सम्मेलन में अर्थव्यवस्था पर विशेष चर्चा होगी और एक्सपर्ट्स की राय ली जाएगी.


'e-शिखर सम्मेलन' में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी समेत कई एक्सपर्ट्स बातचीत करेंगे. #ABPeShikharSammelan हैशटैग के साथ आप अपनी राय ट्विटर पर दे सकते हैं.


इस दौरान कोरोना वायरस इकॉनमी को उबारने का क्या प्लान है इस पर राय ली जाएगी. इसके अलावा कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जारी लॉकडाउन पर भी बातचीत होगी. कार्यक्रम के LIVE अपडेट्स के लिए आप दिनभर एबीपी न्यूज़ के सभी प्लेटफॉर्म पर बने रह सकते हैं.


कहां-कहां देख सकते हैं e-शिखर सम्मेलन?


टीवी के साथ लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर e-शिखर सम्मेलन की लाइव कवरेज देख सकते हैं. इसके साथ ही आप यूट्यूब पर भी एबीपी न्यूज़ की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ e-शिखर सम्मेलन पर लिखी गई स्टोरी पढ़ सकते हैं.


इन माध्यमों पर भी देखें e-शिखर सम्मेलन की लाइव कवरेज


लाइव टीवी: abplive.com/live-tv
हिंदी वेबसाइट: abplive.com
अंग्रेजी वेबसाइट: news.abplive.com


इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको e-शिखर सम्मेलन से जुड़ी हर जानकारी देंगे.


हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnews


हिंदी यूट्यूब:https://www.youtube.com/channel/UCmphdqZNmqL72WJ2uyiNw5w


अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv