नई दिल्ली: देश में जानलेवा कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. बढ़ते मामलों को लेकर पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है. एक सवाल के जवाब में जितेंद्र सिंह ने तब्लीगी जमात का नाम लिए बिना कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगा, लेकिन देश में कोई तो पॉकेट था, जिसकी वजह से कोरोना फैला. मीडिया ने ही उसे दिखाया. सब जानते हैं कि कोरोना किसने फैलाया.


बता दें कि जितेंद्र सिंह ने ये बयान ऐसे वक्त दिया है, जब देश में हर रोज औसतन 6 हजार मामले सामने आ रहे है. हालांकि तब्लीगी जमात से जुड़ी मामले शुरू में आए थे और अब आना बंद हो गए हैं. देश में बीते 10 दिनों (20-29 मई) में एक तिहाई से ज्यादा कोरोना मरीज बढ़ गए हैं. पिछले 24 घंटे में 7466 नए आए और 175 मरीजों की मौत हो गई. इसी के साथ कुल मामले एक लाख 65 हजार 799 हो गए हैं.





हमने नई सोच के साथ देश को चलाया- जितेंद्र सिंह 


एबीपी न्यूज़ के ई-शिखर सम्मेलन में जितेंद्र सिंह ने कहा, ‘’पिछले साल कई बड़े-बड़े फैसले लिए गए. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई. राम जन्मभूमि का विवाद खत्म हो गया. सीएए को लेकर फैसला लिया. हमने नामुमकिन को मुमकिन बनाया है और नई सोच के साथ देश को चलाया है.’’


जितेंद्र सिंह ने आगे कहा, ‘’पिछले 70 साल में जो संवैधानिक कोताही रह गई थी, बीते छह साल में उन्हें ठीक किया गया है. कांग्रेस में उन कामों को करने की इच्छा शक्ति नहीं थी.’’ विपक्ष पर हमला करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर देश में भ्रम फैलाया गया है.


मोदी विश्व नेता बनकर उभरे हैं- जितेंद्र सिंह


राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, ‘’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व नेता बनकर उभरे हैं. पहली बार भारत से इस कद का नेता कायनात में आया है और विश्व भर में चर्चित हुआ है. कोरोना के बाद की दुनिया भारत के लिए मौका होगी. हम फिर भी यह कोशिश करेंगे की टाइमलाइन का पूरी बंदिश से पालन करें.’’


यह भी पढ़ें-


ABP e Shikhar Sammelan: लॉकडाउन-5 होगा या नहीं, प्रकाश जावड़ेकर बोले- जहां संक्रमण ज्यादा वहां कुछ तो करना होगा

ABP e Shikhar Sammelan: अधीर रंजन बोले- कांग्रेस ने लोकसभा में कोरोना का जिक्र किया, लेकिन BJP ने गोबर-गौमूत्र का