ABP न्यूज के 'e-शिखर सम्मेलन' में कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी शामिल हुए. रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "बिहार में एनडीए की जीत के बाद नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे. बीजेपी के तमाम नेताओं ने बार-बार हर मंच पर ये बात कही है."


नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे


बीजेपी और नीतीश की डील वाले उपेंद्र कुशवाहा के आरोप पर रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "बिहार की जनता ने काम देखा है. इसलिए मुझे इस पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे. जबतक बिहार में विकास नहीं होगा, तब तक देश का विकास नहीं होगा."


तेजस्वी यादव पर कसा तंज


तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "आरजेडी के तेजस्वी यादव अपने परिवार के कारण बने हैं. 15 साल तक आरजेडी ने बिहार में राज किया. फिर भी आज बिहार में आरजेडी के पोस्टर पर लालू यादव का फोटो नहीं है."


सत्ता में आए तो कोरोना वैक्सीन फ्री में देंगें


कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आगे कहा, "हम सत्ता में आए तो बिहार के हर शख्स को कोरोना वैक्सीन फ्री में मिलेगी. हमारी सोच में स्वास्थ्य है. बात रही देश की, तो उनको भी सब्सिडी रेट पर दवा मिलेगी. हमें हिंदुस्तान की जनता से प्यार है और बिहारवासियों से भी प्यार है."


फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए रवि शंकर प्रसाद ने ये भी कहा, "अभी घोषणा पत्र 4-5 दिन पहले ही बिहार में आया है. आगे दूसरे राज्य भी इस पर जल्दी फैसला ले सकते हैं. चुनाव के वक्त विरोधी मुद्दा बनाते ही हैं, बनने दीजिए."


चिराग पासवान और बीजेपी में कोई डील नहीं


रवि शंकर प्रसाद ने ये साफ-साफ कहा कि चिराग पासवान और बीजेपी में कोई डील नहीं हुई है. पीएम मोदी ने रैली में कई बार कहा है कि एनडीए की जीत के बाद नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे. बिहार एनडीए में चिराग पासवान की पार्टी नहीं है.


राहुल गांधी के पास न है रक्षानीति न रणनीति


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "राहुल गांधी की बात को इतनी गंभीरता से क्यों लिया जाता हैं. उनके पास न रक्षानीति है, न रणनीति. राफेल के मुद्दे पर उन्होंने मोदी जी के बारे में क्या-क्या कहा, पूरा देश जानता है. अब राहुल गांधी का चीन मुद्दा उठाना बिहार चुनाव में कांग्रेस पार्टी पर बहुत भारी पड़ेगा. क्योंकि देश और बिहार के लोगों को इसपर बहुत ही गुस्सा है."


ये भी पढ़ें


ABP e- Shikhar Sammelan: उपेंद्र कुशवाहा बोले- 15-15 साल राज के बाद नीतिश और लालू दोनो ने किया निराश