ABP News New Prime Time Show: जनता का भरोसेमंद और देश के लीडिंग न्यूज चैनल में से एक एबीपी न्यूज का नया प्राइम टाइम शो 'पब्लिक इंटरेस्ट' शो शुरू हो गया है. सोमवार से शुक्रवार तक हर रोज इस शो के जरिए जनता का पसंदीदा चैनल लोगों से जुड़े रोजमर्रा के मुद्दों के लिए आवाज उठाएगा. साथ ही इन मुद्दों का हल खोजने और उनके तार्किक निष्कर्ष तक ले जाने की कोशिश भी होगी. 'पब्लिक इंटरेस्ट' का प्रीमियर सोमवार, 17 जुलाई को रात 9 बजे हुआ.


ऐसे समय में जहां प्राइम-टाइम स्टूडियो-आधारित शो बनकर रह गए हैं. एबीपी न्यूज का ये प्राइम-टाइम नए कलेवर और जनता के बीच का शो है. 'पब्लिक इंटरेस्ट' का लक्ष्य ऑन-ग्राउंड रिपोर्टिंग, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और इंवेस्टिगेटिव स्टोरीज के जरिए लोगों और नीति बनाने वालों तक पहुंचने का है, जिससे आम जनता पर ध्यान केंद्रित किया जा सके और लोगों के मुद्दों को हल करने के लिए एजेंडा तय किया जाए.


आज न्यूज रूम और आम आदमी के बीच एक दूरी बन गई है, जिससे जन सरोकार के मुद्दे कहीं पीछे छूटते जा रहे हैं. शो के जरिए इस दूरी को कम करने की कोशिश की गई है और ये विश्वास दिलाने की प्रयास भी कि आम आदमी के मुद्दों को न सिर्फ सुना और समझा जाएगा, बल्कि उन पर कार्रवाई भी होगी. ये प्राइम टाइम शो जन-केंद्रित है जो अच्छी तरह से रिसर्च की गई स्टोरीज और मुद्दों के माध्यम से अपने दर्शकों के लिए एक्सक्लूसिव कंटेंट ला रहा है. सटीकता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए शो में प्रस्तुत होने वाली हर स्टोरी की गहन जांच, फैक्ट चेकिंग और विश्लेषण किया जाएगा. 


इस शो को जाने-माने पत्रकार और एबीपी न्यूज के एग्जीक्यूटिव एडिटर जगविंदर पटियाल होस्ट करेंगे, जो 25 सालों से खबरों की दुनिया का विश्वसनीय नाम हैं. जगविंदर पटियाल पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस अवॉर्ड के विजेता हैं और उन्होंने लगातार प्रभावशाली खबरें की हैं.


अफगानिस्तान में संघर्ष के दौरान हिंसा प्रभावित इलाकों से उनकी रिपोर्टिंग ने उन्हें एक जाना पहचाना नाम बना दिया. उन्हें विवादों में रहने वाली हस्तियों के साथ 'सुपर एक्सक्लूसिव' इंटरव्यू करने के लिए भी जाना जाता है, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में उन्होंने बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से ही एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया था, जो देश भर की मीडिया में छाया रहा.


शो के लॉन्च के बारे में एबीपी न्यूज़ के कार्यकारी संपादक जगविंदर पटियाल ने कहा, ''मैं 'पब्लिक इंटरेस्ट' का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. ये एक ऐसा शो है, जो पत्रकारिता की ताकत में मेरे विश्वास के अनुरूप है. ये शो भारत के लोगों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जो उन्हें उनकी चिंताओं और संघर्षों को आवाज देने के लिए एक मंच प्रदान करेगा. मैं उन कहानियों को सामने लाने के लिए रोमांचित हूं, जो ध्यान देने योग्य हैं और जानकारी से युक्त समाज को बनाने में योगदान देंगी.'' 


एबीपी न्यूज़ अपने दर्शकों और हितधारकों को एक अधिक समावेशी और बेहतर समाज बनाने की दिशा में इस यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है. 'पब्लिक इंटरेस्ट' के माध्यम से चैनल का लक्ष्य आम आदमी को ये सुनिश्चित करके सशक्त बनाना होगा कि उनकी चिंताओं को न केवल सुना जाए बल्कि उन पर कार्रवाई भी की जाए तो नोट कर लें- सोमवार से शुक्रवार, हर रात 9 बजे, आप हमारा ये प्राइम टाइम शो जरूर देखें.


इस शो का प्रोमो यहां देख सकते हैं.






जानिए एबीपी नेटवर्क के बारे में


एक इनोवेटिव मीडिया और कंटेंट क्रिएशन वाली कंपनी, एबीपी नेटवर्क प्रसारण और डिजिटल क्षेत्र में एक विश्वसनीय आवाज है. एबीपी नेटवर्क के मल्टी लैंग्वेज चैनलों की भारत में 535 मिलियन व्यक्तियों तक पहुंच है. एबीपी क्रिएशन्स के दायरे में आने वाला एबीपी स्टूडियोज, नेटवर्क की कंटेंट इनोवेशन शाखा है. जो शानदार कंटेंट लेकर आता है. एबीपी नेटवर्क एबीपी की एक समूह इकाई है, जिसे लगभग 100 साल पहले स्थापित किया गया था और यह आज भी एक अग्रणी मीडिया कंपनी के रूप में नेतृत्व कर रही है.