ABP C-Voter Election Survey: पंजाब में चुनाव प्रचार बहुत जोरों पर है, सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार को धार देना शुरू कर दिया है. कांग्रेस महासचिव हरीश रावत (Harish Rawat) को कांग्रेस ने पंजाब में प्रचार की कमान सौंपी है. रावत उत्तराखंड में कांग्रेस का सबसे भरोसेमंद चेहरा हैं, प्रदेश में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी इनके कंधों पर है.


हरीश रावत (Harish Rawat) ने हाल ही में कहा था कि अगर कांग्रेस केंद्र की सत्ता में वापसी चाहती है तो उसे भी अपने क्षेत्रीय नेताओं को मजबूत करने की भारतीय जनता पार्टी की तकनीक अपनानी होगी. हरीश रावत बोले कि राष्ट्रीय स्तर पर जीत की राह बनाने के लिए कांग्रेस को पहले राज्यों में BJP को हराना होगा. 


एबीपी न्यूज सी वोटर के सर्वे में हमने ये जानने की कोशिश की कि आखिर इस भरोसेमंद चेहरे पर दांव खेलने से कांग्रेस को फायदा होगा और अगर फायदा होगा तो कितना होगा. इस सवाल के जवाब में 45 फीसदी जनता ने कहा कि इससे कांग्रेस को ज्यादा फायदा होगा. वहीं 30 फीसदी जनता ने माना कि इससे कांग्रेस को कम फायदा होगा. वहीं 25 फीसदी जनता की राय है कि इससे कांग्रेस को कोई फायदा होने वाला नहीं है.


हरीश रावत को प्रचार की कमान देने से कांग्रेस को कितना फायदा ?


ज्यादा 45%
कम 30%
बिल्कुल नहीं 25%